मनोरंजन

करीना ने अपनी पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के 24 साल पूरे होने का मनाया जश्न
Posted Date : 01-Jul-2024 11:49:54 am

करीना ने अपनी पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के 24 साल पूरे होने का मनाया जश्न

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने रविवार को अपने करियर की पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के 24 साल पूरे होने का जश्न मनाया। इस फिल्म से अपना डेब्यू करने वाले अभिषेक बच्चन इसमें मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन जेपी दत्ता ने किया था।
फिल्म की 24वीं सालगिरह पर करीना और जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास पोस्ट किया।
करीना कपूर खान ने फिल्म का एक छोटा वीडियो शेयर किया। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 24 साल हो गए खुद को और मेरे कैरेक्टर्स को खोजते हुए, बेस्ट अभी आने वाला है, लव यू ऑल।
जेपी फिल्म्स की विरासत को आगे बढ़ाते हुए ‘बॉर्डर 2’ की निर्माता निधि दत्ता ने फिल्म के कुछ अनसीन फोटोज को पोस्ट किया।
कैप्शन में उन्होंने अभिनेताओं के लिए एक प्यारा संदेश लिखा, जिसमें कहा गया, इन दो सच्चे सितारों को ‘रिफ्यूजी’ के 24 साल मुबारक, फिल्म से बहुत सारी यादें जुड़ी हैं।
‘रिफ्यूजी’ में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अनुपम खेर भी थे।
फिल्म में अभिषेक बच्चन की कहानी दिखाई गई है, जो लोगों को सरहद पार कर पाकिस्तान पहुंचाने का काम करता है। इसी से वह अपना जीवन यापन करता है। फिल्म में दिखाया गया है कि वह जब एक परिवार को सरहद पार कराता है तो उसकी मुलाकत नाजनीन अहमद (करीना कपूर) से होती है।
दोनों को प्यार हो जाता है। वह हमेशा एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। मगर, भारत-पाकिस्तान के बीच खराब स्थिति उनके लिए कई सारी मुश्किलें पैदा कर देती हैं।

 

कल्कि 2898 एडी ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, वर्ल्डवाइड कमा डाले 415 करोड़
Posted Date : 01-Jul-2024 11:48:40 am

कल्कि 2898 एडी ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, वर्ल्डवाइड कमा डाले 415 करोड़

प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन स्टारर कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. पहले दिन 191.5 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, नाग अश्विन की साई-फाई फिल्म कल्कि 2898 एडी बेहतरी की ओर बढ़ रही है. दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बाद, शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म ने भारत में तीसरे दिन 67.10 करोड़ रुपये कमाए. कल्कि 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.
कल्कि 2898 एडी ने दूसरे दिन भारत में 57.60 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड 298 करोड़ रुपये कमाए. इसी के साथ फिल्म का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 415 करोड़ रुपये हो गया है. तीसरे दिन के शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले शनिवार को 67.10 करोड़ रुपये कमाए, जिससे तीन दिन की कुल कमाई 220 करोड़ रुपये हो गई.
नाग अश्विन के निर्देशन में बनी ये फिल्म भगवान विष्णु के आधुनिक अवतार की है, जिनके बारे में कहा गया है कि दुनिया को बुराइयों से बचाने के लिए उन्होंने यह अवतार लिया है।फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण से कहीं ज्यादा अमिताभ की तारीफ हो रही है।कमल हासन, दिशा पाटनी और दुलकर सलमान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।
वैजयंती मूवीज ने 600 करोड़ रुपये के बजट में कल्कि 2898 एडी बनाई. इसे भारत की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. प्रभास के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन जैसे कलाकार खास रोल प्ले कर रहे हैं. इनके अलावा दिशा पटानी, पसुपति, शोभना, अन्ना बेन भी फिल्म का हिस्सा हैं. वहीं फिल्म के सरप्राइज फैक्टर एसएस राजामौली, विजय देवरकोंडा, राम गोपाल वर्मा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर हैं जिन्होंने इस फिल्म में कैमियो किया है.

 

औरों में कहां दम था का किसी रोज गाना रिलीज, अजय-तब्बू ने कृष्ण और वसुधा की दिखाई झलक
Posted Date : 01-Jul-2024 11:48:15 am

औरों में कहां दम था का किसी रोज गाना रिलीज, अजय-तब्बू ने कृष्ण और वसुधा की दिखाई झलक

हाल ही में रिलीज़ हुए ‘औरों में कहाँ दम था’ के ट्रेलर ने पूरे देश में हलचल मचा दी है। यह आगामी फि़ल्म प्रशंसित लेखक-निर्देशक नीरज पांडे की गहन प्रेम कहानियों की शैली में कदम रखने जा रही है। प्रशंसक विशेष रूप से अजय देवगन और तब्बू की सदाबहार जोड़ी के बीच की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए उत्साहित हैं। केंद्रीय रोमांस से परे फि़ल्म अपने संगीत के माध्यम से एक आकर्षक अनुभव का वादा करती है।
‘टू’ और ‘ऐ दिल जऱा’ जैसे गाने पहले ही चार्ट पर चढ़ चुके हैं, जिन्होंने अपनी धुनों से लोगों का दिल जीत लिया है। अब इसी बीच फिल्म निर्माताओं ने नया गाना ‘किसी रोज़’ रिलीज कर दिया है।
प्रतिभाशाली मैथिली ठाकुर द्वारा गाया गया यह मधुर ट्रैक श्रोताओं को कृष्ण (देवगन द्वारा अभिनीत) और वसुधा (तब्बू द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी में गहराई से ले जाता है। इस गाने का जादू ऑस्कर विजेता काम के लिए मशहूर कुशल संगीतकार एमएम क्रीम और मार्मिक गीतकार मनोज मुंतशिर के बीच सहयोग का नतीजा है। बता दें कि फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में न केवल एक शक्तिशाली केंद्रीय जोड़ी है, बल्कि एक मजबूत सहायक कलाकार भी है। जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर, शांतनु माहेश्वरी और सयाजी शिंदे जैसे कलाकारों ने काम किया है।
यह फिल्म एनएच स्टूडियोज और फ्राइडे फिल्मवर्क्स का संयुक्त निर्माण है। बता दें कि फिल्म औरों में कहां दम था 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

 

थंगलान से सामने आई अभिनेता विक्रम की नई झलक, फिल्म की रिलीज की तारीख से भी उठा पर्दा!
Posted Date : 01-Jul-2024 11:48:01 am

थंगलान से सामने आई अभिनेता विक्रम की नई झलक, फिल्म की रिलीज की तारीख से भी उठा पर्दा!

अभिनेता विक्रम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म थंगलान को लेकर चर्चा में हैं। यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। वहीं अब फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर इसकी रिलीज के बारे में कई चर्चाएं हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म की आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है। वहीं इस बीच अब विक्रम ने फिल्म से अपनी नई झलक साझा की है, जिसने दर्शकों का उत्साह और बढ़ा दिया है।
अभिनेता विक्रम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर थंगलान से एक मोनोक्रोम तस्वीर के जरिए अपनी नई झलक साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, रोमांचक समय, थंगालान। तस्वीर में वे पगड़ी पहने और दाढ़ी रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। वे कैमरे की तरह गंभीर भाव से घूर रहे हैं। अब दर्शकों को फिल्म पर मिले नए अपडेट पर खुशी हो रही हैं, क्योंकि कुछ दिनों से फिल्म की रिलीज में संभावित देरी होने की खबरें सामने आ रही थीं।
इस बीच चर्चा है कि फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज के लिए भी तारीख तय कर ली है। हालांकि, फिल्मांकन पिछले साल पूरा हो गया था, लेकिन थंगलान की अभी तक कोई निश्चित रिलीज तिथि तय नहीं हुई है। वहीं सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि अधूरी शूटिंग के कारण अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल की रिलीज में देरी हो सकती है। इस संभावित देरी से थंगलान को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है।
इस बीच चर्चा है कि फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज के लिए भी तारीख तय कर ली है। हालांकि, फिल्मांकन पिछले साल पूरा हो गया था, लेकिन थंगलान की अभी तक कोई निश्चित रिलीज तिथि तय नहीं हुई है। वहीं सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि अधूरी शूटिंग के कारण अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल की रिलीज में देरी हो सकती है। इस संभावित देरी से थंगलान को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है।

 

बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज, छा गई विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की तिकड़ी
Posted Date : 30-Jun-2024 10:51:41 pm

बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज, छा गई विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की तिकड़ी

आने वाले दिनों में पर्दे पर कई नई जोडिय़ां देखने को मिलेंगी। उन्हीं में से एक है विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी, जो जल्द ही फिल्म बैड न्यूज में नजर आएगी।बीते दिन फिल्म का नया पोस्टर सामने आया था, जो बेहद दिलचस्प था। कुछ ही दिन पहले यह ऐलान हुआ था कि 28 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। अब आखिरकार यह इंतजार खत्म हो गया हैे।आइए जानते हैं कैसा है बैड न्यूज का ट्रेलर।
विक्की अखिल चड्ढा, तृप्ति सलोनी और एमी गुरबीर पाजी का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। तृप्ति ने जहां फिल्म में ग्लैमर का तडक़ा लगाया है, वहीं विक्की और एमी के साथ उनका रोमांस भी देखने को मिल रहा है।नेहा धूपिया भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इस फिल्म की कहानी भी गुड न्यूज की तरह एक बच्चे के इर्द-गिर्द रची गई है।ट्रेलर देख लगता है कि दर्शकों को जल्द ही कॉमेडी का जबरदस्त डोज मिलने वाला है।
इस कॉमेडी फिल्म का नाम पहले मेरे महबूब मेरे सनम रखा गया था। बाद में निर्माताओं ने इसका नाम बदलकर बैड न्यूज कर दिया।इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने मिलकर इस फिल्म को लिखा है, वहीं निर्देशक आनंद तिवारी और निर्माता करण जौहर हैं।फिल्म को वास्तविक घटना से प्रेरित बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में अभी तक ऐसी कोई फिल्म नहीं बनी हैं।यह फिल्म अगले महीने 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी।
विक्की पीरियड ड्रामा फिल्म छावा में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी बनी हैं। फिल्म लव एंड वॉर भी उनके पास है, जिसमें उनके साथ पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन साझा करते दिखेंगे।तृप्ति को जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 3 और राजकुमार राव के साथ फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में देखा जाएगा।दूसरी ओर एमी फिल्म खेल खेल में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे।
करण के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बैड न्यूज के अलावा कई फिल्में बन रही हैं।एक तरफ आलिया की जिगरा पर करण काम कर रहे हैं, वहीं अक्षय कुमार की शंकरा और सिद्धांत चतुर्वेदी की धडक़ 2 भी उनके पास है। सरजमीं, नादानियां, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी और द बुल के निर्माता भी करण ही हैं।इसके अलावा एक स्पाई कॉमेडी फिल्म में करण अभिनेता आयुष्मान खुराना और सारा अली खान को साथ ला रहे हैं।

 

विजय एंटनी की काव्यात्मक एक्शन फिल्म तूफ़ान का दूसरा सिंगल वेतिहका नेने ना रिलीज़ हुआ
Posted Date : 30-Jun-2024 10:51:09 pm

विजय एंटनी की काव्यात्मक एक्शन फिल्म तूफ़ान का दूसरा सिंगल वेतिहका नेने ना रिलीज़ हुआ

हीरो विजय एंटनी की नवीनतम फिल्म तूफ़ान है। कमल बोरा, डी. ललिता, बी. प्रदीप और पंकज बोरा इस फिल्म को इन्फिनिटी फिल्म वेंचर्स के बैनर तले बना रहे हैं। इस कंपनी ने पहले राघवन और हथिया का निर्माण किया था, जिसमें विजय एंटनी भी मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक विजय मिल्टन तूफ़ान को एक काव्यात्मक एक्शन एंटरटेनर के रूप में बना रहे हैं। फिल्म तूफ़ान जल्द ही एक भव्य थिएटर रिलीज़ के लिए लाई जाएगी। आज, दूसरा सिंगल वेतिहका नेने ना रिलीज़ किया गया। भाष्यश्री ने वेतिहका नेने ना गीत के बोल लिखे हैं, जिसे माश्मी नेहा ने गाया है और हरि दफुसिया ने संगीतबद्ध किया है। इस गीत में विचारोत्तेजक बोल हैं जो सभी को जोड़ेंगे। यह गीत फिल्म तूफ़ान में एक विशेष आकर्षण होगा। विजय एंटनी, सरथ कुमार, सत्यराज, दाली धनुंजया, मेघा आकाश, मुरली शर्मा, पृथ्वी अंबर, शरण्या पोनवन्नन, थलाइवासल विजय, और अन्य।