मनोरंजन

कल्कि 2898 एडी ने वल्र्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर छुआ 1100 करोड़ का आंकड़ा, फिल्म के नाम हुए ये रिकॉर्ड्स
Posted Date : 26-Jul-2024 12:00:48 pm

कल्कि 2898 एडी ने वल्र्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर छुआ 1100 करोड़ का आंकड़ा, फिल्म के नाम हुए ये रिकॉर्ड्स

साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर चार हफ्तों में 1100 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. फिल्म ने 28वें दिन 1100 करोड़ रुपये के आंकड़े को छुआ है. इसी के साथ कल्कि 2898 एडी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इंडियन सिनेमा की छठी सबसे ज्यादा और साउथ सिनेमा की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. कल्कि 2898 एडी शाहरुख खान की पठान का घरेलू और वर्ल्डवाइड कमाी का रिकॉर्ड पहले ही तोड़ चुकी है और अब इसकी नजर जवान के घरेलू और वर्ल्डवाइड कमाई के रिकॉर्ड पर है. वहीं, कल्कि 2898 एडी अपने पांचवें हफ्ते में एंटर कर चुकी है और अभी भी करोड़ों की फिगर में कमाई कर रही हैं. बता दें, कल्कि 2898 एडी बीती 27 जून को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी.
कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने आज 25 जून को फिल्म की चार हफ्तों की कमाई का ब्योरा दिया है. फिल्म कल्कि 2898 एडी ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पूरे 1100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. सैकनिल्क के अनुसार कल्कि ने 28वें दिन 1.60 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसी के साथ उनकी घरेलू कलेक्शन 622.10 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ रुपये हो चुका है. वहीं, कल्कि 2898 एडी अब जवान के घरेलू कलेक्शन 640 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1148 करोड़ रुपये को बीट करने के नजदीक है.
वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये की कमाई कर कल्कि 2898 एडी इंडियन सिनेमा की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.
बाहुबली 2 (1810.59 करोड़ रुपये) के बाद कल्कि 2898 एडी प्रभास की दूसरी फिल्म बनी है, जिसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

 

अक्षय कुमार स्टारर खेल खेल में का मोशन पोस्टर आया सामने, स्त्री 2 और वेदा के साथ होगा बड़े पर्दे पर क्लैश
Posted Date : 26-Jul-2024 12:00:33 pm

अक्षय कुमार स्टारर खेल खेल में का मोशन पोस्टर आया सामने, स्त्री 2 और वेदा के साथ होगा बड़े पर्दे पर क्लैश

इस साल स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में खूब हुड़दंग मचने वाला है। एक साथ तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्में रिलीज हो रही हैं। हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 और एक्शन थ्रिलर वेदा के साथ बड़े पर्दे पर अपनी पलटन के साथ अक्षय कुमार भी उतरने के लिए एकदम तैयार हैं और वो भी एक अलग अवतार में। 
2024 में अक्षय कुमार की दो फिल्में रिलीज हुईं। अप्रैल में अभिनेता ने बड़े मियां छोटे मियां में अपना इंटेंस एक्शन दिखाया, फिर जुलाई में बायोपिक सरफिरा बनकर उन्होंने दिखाया कि जिद के साथ सफलता कैसे मिलती है। बायोपिक और एक्शन थ्रिलर के बाद अब अक्षय कुमार दर्शकों के पेट में गुदगुदी करने आ रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म खेल खेल में अगस्त महीने में दस्तक दे रही है।
कुछ महीने पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म खेल खेल में की अनाउंसमेंट कर दी थी। अब फिल्म का पहला ऑफिशियल मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की सभी कास्ट के साथ एक दमदार पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें अक्षय एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। उनका लुक देख लगता है कि वह बूढ़े शख्स का किरदार निभाएंगे। पोस्टर में उनके बाल लगभग सफेद हैं।
पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, यारों वाला खेल... यारी वाली पिक्चर। बैंड बाजे के माहौल में... बैंड बजाने वाली पिक्चर। साल की सबसे बड़ी फैमिली एंटरटेनर को बोलो हाय। कॉमेडी ड्रामा खेल खेल में 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी फिल्म खेल खेल में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, प्रज्ञा जायसवाल, आदित्य सील और एमी विर्क जैसे कलाकार नजर आएंगे। बड़े पर्दे पर फरदीन 14 साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। मई में उन्होंने ओटीटी सीरीज हीरामंडी से कमबैक किया था।

 

रक्षित अटलूरी की फिल्म ऑपरेशन रावण की दमदार पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा
Posted Date : 26-Jul-2024 12:00:17 pm

रक्षित अटलूरी की फिल्म ऑपरेशन रावण की दमदार पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा

आगामी फिल्म ऑपरेशन रावण में रक्षित अतलुरी और राधिका सरथ कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्माण ध्यान अतलुरी ने नए जमाने की सस्पेंस थ्रिलर के रूप में किया है और इसका निर्देशन वेंकट सत्या ने किया है। संगीर्थना विपिन नायिका की भूमिका निभा रही हैं।
यह फिल्म एक द्विभाषी साइको थ्रिलर है। निर्माताओं ने आज घोषणा की है कि फिल्म ऑपरेशन रावण, जिसने अपने सभी कार्यक्रम पूरे कर लिए हैं, 2 अगस्त को तेलुगु और तमिल में दुनिया भर में भव्य रूप से रिलीज़ होगी।
ऑपरेशन रावण की रिलीज डेट की घोषणा के दौरान जारी किए गए पोस्टर का शीर्षक था ए साइको स्टोरी। हीरो रक्षित अतलुरी के साथ एक्शन सीक्वेंस वाला यह पोस्टर दिलचस्पी जगा रहा है। राधिका सरथ कुमार, चरण राज और तमिल अभिनेता विद्या सागर फिल्म ऑपरेशन रावण में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं। फिल्म की टीम इसकी सफलता को लेकर आश्वस्त है।

 

फिल्म स्त्री 2 का पहला गाना आज की रात जारी, तमन्ना के डांस मूव्स ने लगाई आग
Posted Date : 25-Jul-2024 9:06:01 am

फिल्म स्त्री 2 का पहला गाना आज की रात जारी, तमन्ना के डांस मूव्स ने लगाई आग

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टार फिल्म स्त्री का गाना कमरिया तो आपने सुना ही होगा। इस गाने में नोरा फतेही अपनी दिलकश अदाओं का तडक़ा लगाती नजर आई थीं। फिल्म में मौजूद इस पेपी सॉन्ग की अपनी अलग फैन फॉलोविंग थी। लोगों ने इस दाने को बहुत प्यार दिया था।
अब पार्ट वन की तरह दिनेश विजान द्वारा निर्देशित फिल्म स्त्री 2 में भी इसी तरह का आइटम नंबर रखा गया है। इस तरह फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। फिल्म के बोल हैं आज की रात का मजा हुस्न का आंखों से लीजिए। इस बार चंदेरी के लोगों की महफिल सजाने की जिम्मेदारी मिली है तमन्ना भाटिया को। ग्रीन कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस अपने लटके झटकों के साथ फुल ऑन एंटरटेन करती नजर आएंगी।
इस फिल्म में तमन्ना का नाम शमा है। पीछे से वॉइस ओवर आता है आज तक शमा पर परवाना मरता था लेकिन आज परवाने पर ये शमा मरने को तैयार है। इस गाने में तमन्ना के कर्व्स पर फुल ऑन फोकस किया गया है।
इस गाने को मधुबंती बागची और दिव्या कुमार ने गाया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। मशहूर जोड़ी सचिन-जिगर ने इसे कम्पोज किया है। फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपार शक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।
फिल्म की स्टार कास्ट उनकी कॉमिक टाइमिंग ने इसे और भी मजेदार बना दिया है। दर्शक ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसके आने का पलके बिछाए इंतजार कर रहे हैं। स्त्री 2 का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

फिल्म घुड़चढ़ी का ट्रेलर रिलीज, एक साथ दिखे संजय दत्त और रवीना टंडन
Posted Date : 25-Jul-2024 9:05:44 am

फिल्म घुड़चढ़ी का ट्रेलर रिलीज, एक साथ दिखे संजय दत्त और रवीना टंडन

संजय दत्त और रवीना टंडन की मच अवेटेड फिल्म घुड़चढ़ी का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। दर्शक इस फिल्म से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बेकरार रहते हैं। मेकर्स ने अब फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है।
फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन के अलावा खुशाली कुमार और पार्थ समथान भी है। इसमें दो अलग-अलग जोड़ों - रवीना-संजय और खुशाली-पार्थ - की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी, जिसमें कई ट्विस्ट एंड टर्न हैं।
ट्रेलर में कॉमेडी, रोमांस और भरपूर ड्रामा है। इसकी शुरुआत पार्थ समथान-खुशाली कुमार की लव स्टोरी से होती है। पहले दोनों की मुलाकात होती है और फिर दोस्ती। इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और वे शादी करने का फैसला करते हैं।
वहीं, दूसरे फ्रेम में पार्थ समथान के पिता के रोल में संजय दत्त अपने बचपन की दोस्त रवीना से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। रवीना फिल्म में खुशाली की मां का रोल निभा रही हैं।
जब पार्थ-खुशाली को पता चलता है कि उनके पेरेंट्स आपस में प्यार करते हैं और इस उम्र में शादी करना चाहते हैं, तो उन्हें जोरदार झटका लगता है और यहां से मन में सवाल उठता है कि घुड़चढ़ी किसकी होगी बाप की या बेटे की।
संजय ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, किसकी फाइनली होगी घुड़चढ़ी? देखें 9 अगस्त से, स्ट्रीमिंग ऑन जियोसिनेमा।
वहीं, फिल्म के बारे में प्रोड्यूसर निधि दत्ता ने कहा, हम घुड़चढ़ी का ट्रेलर शेयर करते हुए बेहद एक्साइटेड हैं। यह फिल्म हमारे दिल के बहुत करीब है और हमें विश्वास है कि यह अपनी मजेदार कहानी, इमोशन और फैमिली मस्ती के चलते दर्शकों को पसंद आएगी।
उन्होंने आगे कहा, कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री जादुई है, और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को कहानी से उतना ही प्यार हो जाएगा जितना हमें तब हुआ जब संजय दत्त और रवीना को 90 के दशक का रोमांस करते हुए देखा! आखिरकार, एक ऐसी फिल्म जिसे पूरा परिवार और सभी पीढिय़ां एक कमरे में बैठकर देख सकती हैं।
संजय और रवीना ने इस फिल्म से पहले विजेता, जंग, जीना मरना तेरे संग, जमाने से क्या डरना, केजीएफ 2 जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है।
इस फिल्म की कहानी और डायरेक्शन बिनॉय गांधी की है। बिनॉय इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत करने रहे हैं।
इसमें अरुणा ईरानी, अंचित कौर और नवनि परिहार सपोर्टिंग किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 अगस्त को जियोसिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

 

राघव जुयाल, धैर्य कारवा की ग्यारह ग्यारह की रिलीज डेट से उठा पर्दा, जी5 पर होगी स्ट्रीम
Posted Date : 24-Jul-2024 9:20:16 pm

राघव जुयाल, धैर्य कारवा की ग्यारह ग्यारह की रिलीज डेट से उठा पर्दा, जी5 पर होगी स्ट्रीम

करण जौहर आने वाले दिनों एक से बढक़र एक फिल्में दर्शकों के बीच पेश करने वाले हैं। उनकी एक वेब सीरीज भी काफी समय से लोगों के बीच चर्चा में है, जिसका नाम है ग्यारह ग्यारह।इस सीरीज में राघव जुयाल और धैर्य कारवा मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। ऐलान के बाद से ही दर्शक इसे लेकर उत्साहित थे और अब इस सीरीज की रिलीज तारीख सामने आ गई है।आइए जानते कब और कहां रिलीज होगी ग्यारह ग्यारह।
सीरीज से राघव और धैर्य की पहली झलक भी सामने आ गई है। करण के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर पोस्टर के साथ रिलीज तारीख का ऐलान करते हुए लिखा, क्या होता है जब 2 दुनिया ग्यारह ग्यारह में जुड़ती हैं? जी5 पर 9 अगस्त को खुलेगा रहस्य।करण जानी-मानी निर्माता गुनीत मोंगा के साथ मिलकर यह सीरीज बना रहे हैं।कृतिक कामरा भी इस सीरीज में अहम भूमिका निभा रही हैं। उमेश बिष्ट ग्यारह ग्यारह के निर्देशक हैं।
उमेश ने कहा, मेरे लिए यह बिल्कुल असाधारण यात्रा रही है। मैं करण जौहर और गुनीत मोंगा जैसी हस्तियों के साथ काम करके बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारे शो के जरिए दर्शकों को एक रोमांचक कहानी का स्वाद मिलेगा, जो समय को आपस में जोड़ती है। इसमें सस्पेंस, ड्रामा, रोमांच समेत वो सब कुछ है, जो एक एंटरटेनर फिल्म में होता है। मैं जी5 पर सीरीज के प्रीमियर को लेकर उत्साहित हूं। इसकी रोमांचक कहानी दिमाग घुमा देगी।
करण ने इस पर बात करते हुए कहा, ग्यारह ग्यारह एक आम पुलिस सीरीज से कहीं ज्यादा है। इसमें रहस्य और सिद्धांतों की अपनी खासियत है। गुनीत के साथ साझेदारी में मैं दर्शकों को उमेश के इस खूबसरूत सफर पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा।राघव इस सीरीज के जरिए दूसरी बार करण के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म किल के लिए साथ आए थे।
करण के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले कई फिल्में बन रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म बैड न्यूज, रिलीज हुई है, जिसने पहले दिन शानदार कमाई की है।एक तरफ जहां आलिया भट्ट के साथ करण की फिल्म जिगरा आने वाली है, वहीं अक्षय कुमार के साथ शंकरा कतार में है।तृप्ति डिमरी को लेकर करण धडक़ 2 बना रहे हैं। उनकी सरजमीं, नादानियां, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी और द बुल जैसी फिल्में भी आ रही हैं।