मनोरंजन

Previous123456789...496497Next
फिल्म डबल आईस्मार्ट का नया पोस्टर जारी, संजय दत्त की दिखी झलक
Posted Date : 30-Sep-2023 4:15:07 am

फिल्म डबल आईस्मार्ट का नया पोस्टर जारी, संजय दत्त की दिखी झलक

संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी नामी एक्टर हैं। उन्होंने कई अच्छी फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है। संजय दत्त ने साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 में काम किया था जिसके बाद वह एक बार फिर पैन इंडिया फिल्म में नजर आएंगे। वह डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की फिल्म डबल इस्मार्ट में देखे जाएंगे। साउथ सिनेमा की हिट मशीन कहे जाने वाले पुरी जगन्नाथ ने ऑडियंस को कई मनोरंजक कंटेंट वाली फिल्मों से नवाजा है। किसी भी सीन को बारीकी से फिल्माने का उनका अंदाज बाकी निर्देशकों से काफी अलग और हटकर है। संजय दत्त पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म डबल आईस्मार्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ द्वारा किया जा रहा है।
अब निर्माताओं ने जगन्नाथ के 57वां जन्मदिन पर डबल आईस्मार्ट का नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें संजय का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर में राम पोथिनेनी की भी झलक दिख रही है।
फिल्म डबल आईस्मार्ट अगले साल 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसे हिंदी समेत तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में सत्यदेव, नाभा नटेश और निधि अग्रवाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। डबल आईस्मार्ट साल 2019 में आई फिल्म आईस्मार्ट शंकर की सीक्वल है। इसका निर्देशन भी पुरी जगन्नाध ने किया था। महज 15 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने 85 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था।
काले चमड़े की जैकेट पहने और बंदूकें लिए हुए, संजय दत्त, पुरी और राम कैमरे के लिए पोज़ दे रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि तीनों डबल इस्मार्ट के विस्तारित शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं, जो 2019 में रिलीज़ हुई आईस्मार्ट शंकर की अगली कड़ी है।
डबल आईस्मार्ट में संजय दत्त एक फीचर-लंबाई भूमिका निभा रहे हैं। निर्माताओं ने हाल ही में फर्स्ट-लुक पोस्टर के साथ उनके किरदार को द बिग बुल के रूप में पेश किया।

 

मृणाल ठाकुर की आंख मिचौली का ट्रेलर जारी, 27 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
Posted Date : 30-Sep-2023 4:14:47 am

मृणाल ठाकुर की आंख मिचौली का ट्रेलर जारी, 27 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म आंख मिचौली को लेकर चर्चा में हैं।इसमें उनके अलावा अभिमन्यु, परेश रावल, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, ग्रुशा कपूर और विजय राज जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। अब निर्माताओं ने आंख मिचौली का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो कॉमेडी से भरपूर है।मृणाल और परेश की जबरदस्त अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।
फिल्म आंख मिचौली का निर्देशन उमेश शुक्ला द्वारा किया जा रहा है और फिल्म की कहानी भी इन्होंने ही लिखी है। आशीष वाघ इसके निर्माता हैं।आंख मिचौली इसी साल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। बता दें, कुछ दिन पहले निर्माताओं ने आंख मिचौली का पहला पोस्टर जारी किया था, जिसमें सभी कलाकार मस्ती भरे अंदाज में नजर आए।आंख मिचौली के बाद मृणाल पूजा मेरी जान में नजर आएंगी।
2 मिनट 48 सेकंड के आंख मिचौली के इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको वाकई मजा आने वाला है। मृणाल ठाकुर इस मूवी में पारो का किरदार कर रही है, जिसे शाम होने के बाद दिखाई देना बंद हो जाता है। इसके अलावा परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, दिव्या दत्ता, शरमन जोशी और अभिमन्यु दसानी जैसे कलाकार भी इस ट्रेलर में अपनी-अपनी भूमिकाओं के साथ दर्शकों का ध्यान खींचते हुए नजर आ रहे हैं।
कॉमेडी का ओवरडोज आंख मिचौली के इस ट्रेलर में आपको भरपूर तरीके से देखने को मिल जाएगा। यही वो वजह से जिसके चलते आंख मिचौली का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
ढूंढते रह जाओगे, ऑल इज वेल और ओह मॉय गॉड जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने आंख मिचौली के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अपने कंधों पर फिल्मों पर ली है। ट्रेलर सामने आने के बाद हर कोई आंख मिचौली का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

 

सलमान खान की टाइगर 3 का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देख उड़ जाएंगे होश
Posted Date : 29-Sep-2023 4:49:59 am

सलमान खान की टाइगर 3 का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देख उड़ जाएंगे होश

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फैंस का ये इंतजार खत्म होने की घडिय़ां भी नजदीक आ गई हैं. दरअसल फिल्म इस दिवाली बड़े पर पर रिलीज हो जाएगी. इस बीच फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने ‘टाइगर 3’ का धांसू टीजर भी रिलीज कर दिया है. ‘टाइगर 3’ का टीजर रौंगटे खड़े कर देने वाला है. टीजर से ये अंदाजा हो गया है कि सलमान खान की ये फिल्म कितनी दमदार है. 
‘टाइगर 3’ के टीजर में एक बार फिर कैटरीना और सलमान खान को स्क्रीन शेयर करते देख फैंस की खुशा का ठिकाना नहीं है. इससे पहले ये जोड़ी टाइगर फ्रेंचाइजी की प्रीक्वल में भी नजर आई थीं. टीजर की शुरुआत सलमान खान की दमदार आवाज से होती है. सलमान खान कहते है मेरा नाम अविनाश सिंह राठौड़ है. पर आप सबके लिए मैं टाइगर हूं. इसके साथ ही सलमान खान का दमदार लुक रिवील होता है. टीजर में आगे अविनाश सिंह राठौड़ यानी सलमान खान कहते हैं 20 साल अपना सबकुछ इंडिया की हिफाजत में लगा दिया. बदले में कुछ नहीं मांगा पर आज मांग रहा हूं...आज आप सबको ये बताया जा रहा है कि टाइगर आपका दुश्मन है. टाइगर गद्दार है. टाइगर दुश्मन नंबर वन है तो 20 साल की इंडिया की सर्विस के बाद मैं अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांग रहा हूं.मेरे बेटे को मैं नहीं इंडिया बोलेगा कि उसका बाप क्या था. गद्दार या देशभक्त...जिंदा रहा तो आपकी खिदमत में फिर हाजिर नहीं तो जयहिंद...1मिनट 43 सेकंड का टीजर वाकई रौंगटे खड़े कर देता है.
वहीं ‘टाइगर 3’ के टीजर रिलीज से पहले सलमान खान ने मंगलवार रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर के साथ ‘टाइगर 3’ को लेकर पोस्ट किया है. तस्वीर में सलमान खान की सिर्फ आंख नजर आ रही है और उस पर लिखा है टाइगर का मैसेज कल होगा आउट. वहीं तस्वीर को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है,  एक मैसेज देता हूं...कल, टाइगर का मैसेज कल 11 बजे सुबह. ‘टाइगर 3’  दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
‘टाइगर 3’  की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी दमदार एक्टिंग करते नजर आएंगे. इरमान इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे, फिलहाल फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.  
फिल्म में सलमान खान को एजेंट टाइगर के रूप में एक जरूरी मैसेज देते हुए दिखाया जाएगा. सलमान खान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं और उन्होंने इस फ्रेंचाइजी को बड़ा बनाने में अहम रोल प्ले किया है. यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. ऑडिंयस अब इस यूनिवर्स के तीन सुपर-जासूसों की लाइफ स्टोरी के बारे में जानने के लिए भी बेहद एक्साइटेड हैं! तो, टाइगर 3, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं को फॉलो करती है और  एक शानदार एक्शन एंटरटेनर फिल्म होने का भी वादा करती है जिसे लोगों ने पहले स्क्रीन पर नहीं देखा है!

 

फिल्म एनिमल से बॉबी देओल की पहली झलक आई सामने, खून से लथपत दिखा चेहरा
Posted Date : 28-Sep-2023 3:58:16 am

फिल्म एनिमल से बॉबी देओल की पहली झलक आई सामने, खून से लथपत दिखा चेहरा

तेलुगु डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की आने वाली चर्चित फिल्म एनिमल से एक्टर बॉबी देओल का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है, जिसमें उनका विलेन के रूप में काफी खुंखार रूप दिख रहा है।
फिल्म एनिमल का टीजर जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसके पहले एक्टर्स का लुक शेयर करने का सिलसिला शुरू हो गया है। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।
इससे पहले  रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना का पोस्टर शेयर किया जा चुका है। तब लोगों में काफी उत्साह देखा गया। वही, अब बॉबी देओल का क्रूर लुक सामने आया है।
नए पोस्टर में बॉबी देओल का उग्र व्यक्तित्व की झलक दिख रही है, जो उन्हें फिल्म के नायक के लिए एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी बनेगा। इस पोस्टर में बॉबी के धांसू लुक को देख लोग मेकर्स की काफी तारीफ कर रहे हैं।
फिल्म एनिमल के इस नए पोस्टर में बॉबी देओल का चेहरा खून से सना दिख रहा है। एक्टर इसमें इशारे से चुप रहने का संकेत दे रहे हैं। बॉबी के इस क्रूर लुक वाले पोस्टर के कैप्शन में लिखा है-जानवर के हर दुश्मन के अंदर भी एक जानवर छिपा होता है... ये याद रखना बेटा !!!
बॉबी देओल ने फिल्म में जानवर के प्रतिद्वंद्वी/दुश्मन का किरदार निभाया है। इस फिल्म में वे ऐसे चरित्र का प्रतीक है जो उग्र और शांत दोनों है।
फिल्म का टीजर 28 सितंबर को रिलीज होगा।
टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एनिमल से बॉबी का पहला पोस्टर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, एनिमल का दुश्मन।
इससे पहले  रणबीर से लेकर अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना का पोस्टर शेयर किया जा चुका है। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, इसकी कहानी भी इन्होंने ही लिखी है। उनका ये किरदार दर्शकों के मन में लंबे समय तक बना रहेगा।
फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। उनके साथ रश्मिका मंदाना फीमेल लीड में है। साथ ही अनिल कपूर और बॉबी देओल भी एनिमल में अहम किरदार निभा रहे हैं।
फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है। एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि यह फिल्म पहले यह 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी।

 

आलिया भट्ट ने की नई फिल्म की अनाउंसमेंट, वसन बाला की जिगरा में नजर आएंगी एक्ट्रेस
Posted Date : 28-Sep-2023 3:57:55 am

आलिया भट्ट ने की नई फिल्म की अनाउंसमेंट, वसन बाला की जिगरा में नजर आएंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के हिट होने के बाद आलिया ने अपनी एक और फिल्म जिगरा की अनाउंसमेंट कर दी है. फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म ने करण जौहर और आलिया भट्ट एक बार फिर साथ में काम करने वाले हैं. दोनों मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं. फिल्म को वसन बाला डायरेक्ट कर रहे हैं.
करण जौहर और आलिया भट्ट दोनों ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. वीडियो में आलिया का लुक दिखाया गया है साथ में एक वॉइस ओवर आता है. जिससे लग रहा है कि वह अपने छोटे भाई या बहन से कह रही हैं कि वो उन्हें कुछ नहीं होने देंगी.
करण जौहर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मेरे जिगरा की वापसी. आलियाभट्ट एक बार फिर वसन बाला के डायरेक्शन में बन रही असाधारण कहानी लेकर आ रही हैं. अटूट प्रेम और अटूट साहस की कहानी. जिगरा 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
जिगरा में आलिया भट्ट ना सिर्फ एक्टिंग करने वाली हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी करने वाली हैं. वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस करेंगी. आलिया के प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन्स के तले उनकी फिल्म डार्लिंग्स भी बनी थी. जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था.
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट आखिरी बार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थीं. इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म से करण जौहर ने लंबे समय के बाद डायरेक्शन में वापसी की थी. फिल्म को ऑडियन्स ने बहुत पसंद किया है.

 

मिशन रानीगंज का ट्रेलर जारी : अक्षय ने उठाया कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाने का बीड़ा
Posted Date : 27-Sep-2023 3:15:37 am

मिशन रानीगंज का ट्रेलर जारी : अक्षय ने उठाया कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाने का बीड़ा

अक्षय कुमार ने अपने करियर में रुस्तम, एयरलिफ्ट, पैडमैन और केसरी जैसी कई फिल्मों में असल जिंदगी के नायकों की भूमिका निभाई।मिशन रानीगंज भी उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है, जिसमें वह एक बार फिर असल जिंदगी के एक नायक का किरदार निभा रहे हैं।इस फिल्म का टीजर आने के बाद इसे लेकर दर्शकों का उत्साह दोगुना हो गया था और अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
ट्रेलर में अक्षय रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की भूमिका निभा रहे हैं। जसवंत ने 1989 में कोयला खदान में हुए हादसे के बाद बचाव मिशन का नेतृत्व किया था और कई मजदूरों की जान बचाई थी।इतनी बाधाओं के बावजूद जसवंत बने अक्षय ट्रेलर में यही वीरतापूर्ण कार्य करते दिख रहे हैं, वहीं जसवंत की पत्नी बनीं निर्दोष गिल (परिणीति चोपड़ा) की शानदार झलक भी इसमें देखने को मिली है।अक्षय संग उनकी बेजोड़ केमिस्ट्री भी देखने लायक है।
साहस और दुर्गम चुनौतियों पर काबू पाने के दृढ़ संकल्प से भरपूर यह ट्रेलर देख लगता है कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रहेगी, वहीं जसवंत के रूप अक्षय के दमदार अभिनय और अवतार ने भी इसे लेकर उत्साह बढ़ा दिया है।
अक्षय की इस फिल्म का नाम द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू रखा गया था, लेकिन इंडिया और भारत शब्द पर उठे नए विवाद के चलते फिल्म द ग्रेट इंडिया रेस्क्यू का नाम फिर बदला गया है। अब इसकी टैगलाइन को बदलकर द ग्रेट भारत रेस्क्यू कर दिया है।सबसे पहले इसे कैप्सूल गिल के नाम से रिलीज किया जाना था। अब इसका नाम मिशन रानीगंज हो गया और बस इंतजार है तो फिल्म के रिलीज होने का।
पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडेक्शन के बैनर तले बनी मिशन रानीगंज की कहानी विपुल के रावल ने लिखी है। अक्षय और परिणीति के अलावा फिल्म में दिव्येंदु भट्टाचार्या, रवि किशन, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, वरुण बडोला जैसे सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे।इसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले दिनों आया फिल्म का पहला गाना जलसा 2.0 भी लोगों को काफी पसंद आया है।
फिल्म 13 नवंबर, 1989 को रानीगंज कोल फील्ड (पश्चिम बंगाल) में खदान ढहने और बाढ़ आने की सच्ची घटना पर आधारित है।इस हादसे में मजदूरों का समूह जमीन से 350 फीट नीचे खदान में फंस गया था। उस वक्त जसवंत सिंह खदान में इंजीनियर थे। उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर कोयला खदान के 65 मजदूरों की जान बचाई थी।जसवंत को इस बहादुरी के लिए भारत सरकार की ओर से सर्वोत्तम जीवन रक्षा पदक से नवाजा गया था।
सुपरस्टार सूर्या की सुपरहिट तमिल फिल्म सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में भी अक्षय मुख्य भूमिका में हैं।हेरा फेरी 3 अक्षय के खाते से जुड़ी है। इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म हाउसफुल 5 में भी वह काम कर रहे हैं।धर्मा प्रोडक्शंस की सी शंकरन नायक की बायोपिक के हीरो भी अक्षय ही हैं। उन्हें फिल्म स्काई फोर्स में देखा जाएगा। इसके अलावा जॉली एलएलबी 3 में अक्षय को अरशद वारसी के साथ देखा जाएगा।

 

Previous123456789...496497Next