मनोरंजन

Previous123456789...539540Next
सोनाक्षी सिन्हा से ऋ चा चड्ढा तक, हीरामंडी से तमाम अभिनेत्रियों की पहली झलक आई सामने
Posted Date : 02-Mar-2024 3:53:29 am

सोनाक्षी सिन्हा से ऋ चा चड्ढा तक, हीरामंडी से तमाम अभिनेत्रियों की पहली झलक आई सामने

जय लीला भंसाली ‘हीरामंडी’ के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख शामिल हैं. एक शानदार टीजर के बाद, निर्माताओं ने अब अपनी आने वाली वेब सीरीज की स्टार कास्ट के सोलो पोस्टर रिलीज किए है.
साथ ही भंसाली ने अपने निर्देशन में बनने वाली इस वेब सीरीज के बारे में बात की और इसे अपना सबसे बड़ा प्रोजेक्ट बताया. भंसाली ने फिल्मों के बाद अब ओटीटी पर डेब्यू करने के बारे में अपनी राय बयां की है.
‘हीरामंडी’ के बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसासी ने कहा कि ‘मैंने बड़ी फिल्में बनाई हैं. मुझे बड़ी फिल्में बनाने में मजा आता है और यह मेरे अंदर स्वाभाविक है, लेकिन डिजिटल में बदलाव के दौरान मैंने इसे एक कदम ऊपर ले लिया है. ‘हीरामंडी’ मेरी सबसे सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है. मैं इसे बेहद खास बनाना चाहता था और मैंने इससे खुद को आश्चर्यचकित कर लिया है.’
संजय लीला भंसाली को उनके असाधारण सीन और हर एक सीक्वेंस को डिटेल के साथ सावधानीपूर्वक ध्यान देने के लिए जाना जाता है. ‘हीरामंडी’ में भी आपको ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा. स्टार्स के सोलो पोस्टर उनके वेब ड्रामा की भव्यता और समृद्धि की झलक पेश करते हैं जिसकी दर्शक उम्मीद कर सकते हैं, जो न केवल एक शानदार कहानी सुनाती है बल्कि अपने सीन्स से भी लोगों को मंत्रमुग्ध कर देगी.
कहानी ‘हीरामंडी’ के उत्तराधिकार के लिए कट्टर शत्रु मल्लिकाजान और फरीदन के बीच सत्ता संघर्ष की जटिलताओं को उजागर करती है. यह एक ऐसा क्षेत्र जहां वेश्याएं रानियों के रूप में शासन करती हैं.
इस संघर्ष के बीच, कहानी मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भविष्य की आखिरी उम्मीद बन जाती है. कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आता है क्योंकि आलम को सत्ता छोडऩे और कई लोगों की प्रशंसा के बजाय एक आदमी के प्यार को अपनाने के बीच विकल्प का सामना करना पड़ता है. स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान स्वतंत्र भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘हीरामंडी’ एक एपिक है जिसमें प्रेम, शक्ति, विश्वासघात, संघर्ष और स्वतंत्रता की अंतिम खोज शामिल है.
जैसे ही एसएलबी ने नेटफ्लिक्स लॉन्च के दिन ‘हीरामंडी’ के एकल पोस्टर जारी किए तो दर्शकों की इसे देखने को लेकर एक्साइटमेंट दोगुनी बढ़ गई है.
शानदार कलाकारों और प्रेम, शक्ति, विश्वासघात और स्वतंत्रता का वादा करने वाली कहानी के साथ, यह फिल्म भंसाली के शानदार करियर में एक और रत्न बनने का वादा करती है.

 

द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी ने नेटफ्लिक्स पर दी दस्तक, हिंदी समेत इन भाषाओं में देखें
Posted Date : 02-Mar-2024 3:52:37 am

द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी ने नेटफ्लिक्स पर दी दस्तक, हिंदी समेत इन भाषाओं में देखें

साल 2015 में अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था।शीना बोरा मर्डर केस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने एक डॉक्यूमेंट्री-सीरीज द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी- बरीड ट्रूथ बनाई है।ताजा खबर है कि यह डॉक्यूमेंट्री-सीरीज नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे चुकी है।द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी- बरीड ट्रूथ को आप हिंदी के अलावा अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में देख सकते हैं।
नेटफ्लिक्स ने इस खबर की जानकारी देते हुए लिखा, कुछ सवाल आपको हमेशा परेशान करते रहेंगे और कुछ रहस्य मिटने का नाम ही नहीं लेते। द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ देखें, अब केवल नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में।यह डॉक्यूमेंट्री पहले 23 फरवरी, 2024 को रिलीज होनी थी, लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दी।कोर्ट ने कहा था कि पहले द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ को सी.बी.आई को दिखाया जाए।
साजिशों से भरी इस डॉक्यू-सीरीज में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चे विधि मुखर्जी और मिखाइल बोरा, अनुभवी पत्रकार और वकील हैं जो बेकार पारिवारिक गतिशीलता और जटिल प्रेरणाओं पर प्रकाश डालते हैं। इसका निर्देशन शाना लेवी और उराज बहल ने किया है। इस सीरीज में कई ऐसे राज खुलेंगे, जिससे लोग अभी तक अनजान हैं।

 

शैतान का नया पोस्टर जारी, आमने-सामने दिखे अजय देवगन और आर माधवन
Posted Date : 29-Feb-2024 3:38:14 pm

शैतान का नया पोस्टर जारी, आमने-सामने दिखे अजय देवगन और आर माधवन

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।शैतार 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।अब इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म के पहले गाने से जुड़ी महत्तवर्पूण जानकारी साझा की है।शैतान के पहले गाने का नाम ऐसा मैं शैतान होगा, जो 29 फरवरी को जारी किया जाएगा। फिल्म का नया पोस्टर भा सामने आया है।
सामने आए पोस्टर में अजय और माधवन आमने-सामने दिख रहे हैं।जियो स्टूडियो ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर और पहले गाने से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए लिखा, अब रहेगा खौफ सिर्फ शैतान का। ऐसा मैं शैतान 29 फरवरी को पैनोरमा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहा है।
शैतान एक सुपरनेचुरल फिल्म हैं। इस फिल्म में अजय देवगन शैतानी शक्तियों से लडक़र अपने परिवार को बचाते हुए नजर आएंगे। मूवी में आर माधवन निगेटिव रोल निभा रहे हैं। खतरनाक टीजर के बाद अजय देवगन ने एक बार फिर शैतान की झलक दिखाई है।
इस फिल्म में दक्षिण भारतीय सिनेमा का जानी-मानी अभिनेत्री ज्योतिका भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।
विकास बहल निर्देशित शैतान का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था, जिसमें अजय और ज्योतिका से ज्यादा ध्यान माधवन ने खींचा था। उनका खतरनाक विलेन रोल किसी की भी रूह कंपाने के लिए काफी है। मूवी 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
खास बात यह है कि अजय देवगन इस फिल्म में सिर्फ अभिनय नहीं कर रहे हैं, बल्कि वह इसके निर्माता भी हैं। उन्होंने ज्योति देशपांडे और कुमार मंगत पाठक के साथ मिलकर इस सुपरनेचुरल मूवी का निर्माण किया है।
शैतान के अलावा अजय देवगन कई और मच अवेटेड फिल्मों में धमाल मचाने वाले हैं। उनकी फिल्मों की लिस्ट में सिंघम अगैन, रेड 2, मैदान और तब्बू के साथ औरों में कहां दम था जैसी फिल्में शामिल हैं। 

 

बड़े मियां छोटे मियां का मस्त मलंग झूम हुआ रिलीज, सोनाक्षी संग झूमते नजर आए अक्षय-टाइगर
Posted Date : 29-Feb-2024 3:38:00 pm

बड़े मियां छोटे मियां का मस्त मलंग झूम हुआ रिलीज, सोनाक्षी संग झूमते नजर आए अक्षय-टाइगर

बॉलीवुड एक्टर्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का दूसरा गाना मस्त मलंग झूम अब रिलीज हो गया है. यह फुट-टैपिंग और कैची नंबर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ थिरकते नजर आ रह हैं. इस गाने को अरिजीत सिंह, विशाल मिश्रा और निखिता गांधी ने अपनी आवाज दी है जिससे गाना और भी अच्छा लग रहा है. इस गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है, जबकि इरशाद कामिल ने इसके बोल लिखे हैं। इस गाने को अक्षय कुमार ने शेयर किया है.
काफी दिनों से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के गानों का फैंस को इंतजार था जो अब लगभग पूरा होने वाला है. क्योंकि ईद अप्रैल 2024 को ये फिल्म रिलीज होगी. फिल्म देखने से पहले आपको इस फिल्म का गाना देखना चाहिए जो काफी मस्तीभरा है.
मस्त मलंग झूम गाना बड़े मियां छोटे मियां के साउंडट्रैक के अलावा एक और फुट-टैपिंग का एडिशन है. इस गाने को दो लीड्स के बीच की एनर्जी और केमिस्ट्री को बेहतरीन दिखाता है. अक्षय ने इसे शेयर करते हुए लिखा, मस्त एनर्जी, बीट्स-मलंग, ग्रूव-झूम. ये टाइम है मस्त मलंग झूम के बीट पर डांस करने का. बड़े मियां छोटे मियां ईद पर रिलीज होगी.
इस गाने में जहां आप टाइगर श्रॉफ का एनर्जी लेवल काफी अलग देखेंगे वहीं अक्षय कुमार भी अपने यंग को-स्टार को एनरजेटिक स्टेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं। इस गाने में आप अक्षय-टाइगर का ब्रोमांस भी देख सकते हैं. बहुत जल्द फैंस की जुबां पर ये गाना चढ़ सकता है और लोगों को इसके कैची मूव्स दीवाना बना सकता है।
पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का निर्माण किया है वहीं इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट किया है. ये फिल्म इस ईद रिलीज होगी लेकिन निर्धारित डेट नहीं बताई गई है। इस फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

 

अरबाज खान की नई फिल्म गुल गुले बकावली का हुआ ऐलान, मोशन पोस्टर जारी
Posted Date : 29-Feb-2024 2:59:45 am

अरबाज खान की नई फिल्म गुल गुले बकावली का हुआ ऐलान, मोशन पोस्टर जारी

मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद लगभग 6 साल बाद अरबाज खान ने बीते साल 24 दिसंबर को अपनी प्रेमिका और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया था।शूरा से शादी के बाद अरबाज ने अपनी पहली फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम गुल गुले बकावली है।इस फिल्म दिग्गज अभिनेता संजय मिश्रा भी नजर आएंगे।अब निर्माताओं ने गुल गुले बकावली का पहला मोशन पोस्टर जारी कर दिया है, जो दिखने में बेहद दिलचस्प है।
निकिता दत्ता और इला अरुण भी गुल गुले बकावली का महत्तवर्पूण हिस्सा हैं। फिल्म में राजू आशू, राजेश शर्मा और अखिलेंद्र मिश्रा भी अपनी अदाकारी की जादू चलाते दिखाई देंगे।इस फिल्म के निर्देशन की कमान राज आशू ने संभाली है तो वहीं एम शिव कुमार, अमित अवस्थी और पंचम सिंह इस फिल्म के निर्माता हैं।गुल गुले बकावली के बाद अरबाज नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म सेक्शन 108 में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।
रिलायंस एंटरटेनमेंट भारतीय फिल्म उद्योग के दिग्गजों में से एक है और इसने कई सफल फिल्मों का निर्माण किया है। कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म ‘डृश्यम 2’ भी रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी थी।
गुल गुले बकावली मूवी की रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है। हालांकि, मोशन पोस्टर के रिलीज होने से यह संकेत मिलता है कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।
गुल गुले बकावली मूवी  की कहानी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन मोशन पोस्टर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म हो सकती है।
गुल गुले बकावली मूवी  के मोशन पोस्टर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर चर्चा है और लोग फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
गुल गुले बकावली मूवी  एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रतिभाशाली कलाकारों, अनुभवी निर्देशक और भरोसेमंद निर्माता के साथ, यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का वादा करती है।

 

पवन कल्याण की हरि हरा वीरा मल्लू की मेकिंग जारी, जल्द शूटिंग में शामिल होंगे पावरस्टार
Posted Date : 29-Feb-2024 2:59:28 am

पवन कल्याण की हरि हरा वीरा मल्लू की मेकिंग जारी, जल्द शूटिंग में शामिल होंगे पावरस्टार

तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण की आने वाली फिल्म हरि हरा वीरा मल्लू ट्रैक पर है। पहले यह खबर सामने आई थी कि फिल्म अब नहीं बन सकेगी, लेकिन बाद में फिल्म निर्माता ने खुद सामने आकर सभी संशय को खत्म करते हुए स्पष्ट कर दिया कि फिल्म का बनना जारी है।
वहीं, पवन भी जल्द ही फिल्म बनने की प्रक्रिया में हिस्सा लेंगे। फिलहाल, वो आंध्र प्रदेश चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। जैसे ही उनकी व्यस्तता पर विराम लगेगा तो फिल्म निर्माण को नई गति मिलेगी।
फिल्म निर्माता एएम रत्नम ने एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के क्रम में फिल्म से संबंधित सभी अफवाहों का खंडन किया। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि, हरि हरा वीरा मल्लू से उन्हें सिर्फ तेलुगु राज्यों में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में एक पावरस्टार के रूप में जाना जाएगा। उन्होंने हाल ही में फिल्म के लिए कुछ दृश्यों की शूटिंग की और चुनाव के बाद फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। अगर मैं पैसा कमाना चाहता तो मैं उनसे कुछ ही दिनों में फिल्म पूरी करने का आग्रह करता। फिल्म 17वीं सदी पर आधारित है और इस तरह की फिल्मों में समय लगता है।
फिल्म में निधि अग्रवाल और बॉबी देओल भी हैं, जो पिछले साल दिसंबर में एनिमल की रिलीज के बाद से सुर्खियों में हैं।
उन्होंने आगे कहा, मैंने हाल ही में देखा कि एक विशेष वेबसाइट ने दावा किया है कि फिल्म को बंद कर दिया गया है। अगर मैंने जवाब दिया होता, तो यह एक मुद्दा होता। इसलिए, मैंने बस यह बताया कि फिल्म के लिए वीएफएक्स का काम ईरान, बेंगलुरु, हैदराबाद और अन्य स्थानों पर हो रहा है। सिर्फ भाग एक ही नहीं, हमारे पास हरि हरा वीरा मल्लू का भाग 2 भी है।

 

Previous123456789...539540Next