खेल-खिलाड़ी

18-Nov-2018 11:15:18 am
Posted Date

प्रो कबड्डी लीग:बेंगलुरु से ड्रॉ खेल गुजरात ने जारी रखा अजेय क्रम

अहमदाबाद ,18 नवंबर । गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में सात मैचों से चले आ रहे अपने अजेय क्रम को जारी रखते हुए शुक्रवार को यहां बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ 30-30 से रोमांचक ड्रॉ खेला। द एरेना बाई ट्रांस्टाडिया में खेले गए गुजरात लेग के इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली और अंत में नतीजा नहीं निकल पाया। 
गुजरात के लिए मैच में रेड के जरिए सबसे अधिक अंक सचिन (11) जबकि डिफेंस के जरिए सबसे अधिक अंक कप्तान सुनील कुमार (4) ने अर्जित किए। बेंगलुरू के लिए रेडर पवन शेरावत ने आठ अंकों का योगदान दिया जबकि डिफेंडर संदीप ने तीन अंक बटोरे। मैच की शुरुआत में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। बेंगलुरू ने 2-0 की बढ़त बनाई लेकिन जल्द ही गुजरात की टीम वापसी करने में कामयाब रही। 
मेजबान टीम के अटैक और डिफेंस ने गजब का सामंजस्य दिखाया और 8-5 की बढ़त बना ली। हालांकि, बेंगलुरू वापसी करने में कामयाब रही। मेहमान टीम ने फॉर्म में चल रहे रेडर सचिन को आउट करते हुए 9-9 से बराबरी कर ली। इसके बाद, बेंगलुरू ने दमदार खेल दिखाया। इस बीच मेजबान टीम ऑल आउट भी हुई और बेंगलुरू की बढ़त 16-10 की हो गई। पहले हाफ की समाप्ति पर स्कोर 18-12 से बेंगलुरू के पक्ष में रहा।
गुजरात के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत शानदार रही। मेजाबन टीम ने अपने अटैक और डिफेंस को बेहतर करते हुए बेंगलुरु की बढ़त को घटाकर दो अंकों कर दिया। मेहमान टीम खुद को ऑल आउट होने से नहीं बचा सकी जिसके कारण गुजरात ने 23-22 की बढ़त बना ली। 
बेंगलुरू ने भी हार नहीं मानी। शेरावत ने सफल रेड लगाई और फिर सचिन की रेड को असफल करते हुए मेहमान टीम 26-25 से आगे हो गई। मैच समाप्त होने से तीन मिनट पहले गुजरात ने वापसी की और 28-27 की बढ़त ले ली, लेकिन रोहित गुलिया मैच की अंतिम रेड एक बोनस अंक अर्जित किया जिसके कारण मैच ड्रॉ हो गया। 

Share On WhatsApp