खेल-खिलाड़ी

11-Aug-2019 12:06:17 pm
Posted Date

बोतल कैप चैलेंज में विराट भी कूदे, रिवर्स हिट से खोला ढक्कन

नई दिल्ली,11 अगस्त। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई नया चैलेंज सामने आता रहता है। पिछले कई दिनों बोतल कैप चैलेंज चल रहा था, जिसमें लोग अपने अनूठे अंदाज में बोतल का ढक्कन खोलते थे। इस चैलेंज में अब टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली भी अपने ही अंदाज में शामिल हो गए हैं। विराट ने 15 सेकंड का एक विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसमें वह अपने बैट से बोतल का ढक्कन खोलते दिख रहे हैं। क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली को शायद ही कभी आपने रिवर्स शॉट खेलते देखा होगा। लेकिन विराट ने इस शॉट की झलक इस चैलेंज में पेश की है।
इस विडियो के बैकग्राउंड में चल रही कॉमेंट्री उसे और भी खास बनाती है। विडियो के साथ जो आवाज मिक्स की गई है वह टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री की है। शास्त्री जब क्रिकेट कॉमेंट्री करते थे, तब की उनकी कोई कॉमेंट्री की क्लिप इसमें शामिल की गई है।
इस विडियो में विराट अपने हाथ में बैट घुमाते हैं और फिर बोतल पर फोकस कर उसे रिवर्स हिट के अंदाज में उसके कैप पर दे मारते हैं। इस शॉट से बोतल का ढक्कन दूर जाकर गिरता है फिर विराट बोतल को उठाकर उससे पानी सिप करते हैं और अपने ही अंदाज में आंख मारते हैं। 
इस विडियो के साथ विराट ने कैप्शन दिया है, बेटर लेट देन नेवर यानी कभी न से लेट ही अच्छा है।

Share On WhatsApp