खेल-खिलाड़ी

09-Aug-2019 12:20:53 pm
Posted Date

मैच के दौरान विराट कोहली ने क्रिस गेल को सिखाया डांस

नईदिल्ली,09 अगस्त। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में महज 13 ओवर का मैच हो सका और मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश से बाधित मैच में विराट कोहली और क्रिस गेल ने शानदार डांस किया। लगातार बारिश से बाधित मैच में ग्रांउड में बज रहे शानदार गानों पर विराट कोहली खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए, विराट कोहली ने क्रिस गेल के साथ भी डांस किया, मैच तो नहीं हुआ लेकिन खिलाडिय़ों ने मस्ती करने का कोई मौका नहीं गंवाया। मैच गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में गुरुवार (8 अगस्त) को खेला गया।
बारिश के चलते पहले टॉस में देरी हुई, फिर टॉस के बाद मैच शुरू होने में देरी हुई, फिर बारिश के बाद मैच 34-34 ओवर का भी किया गया, लेकिन बारिश के चलते मैच को रद्द ही करना पड़ा। इस मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली और दिग्गज कैरेबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  
इस दौरान विराट मैदान पर डांस करके फैन्स का मनोरंजन करते नजर आए। क्रिस गेल जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो इस दौरान विराट उनको भी डांस मूव सिखाते नजर आए। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। विराट कोहली ने टॉस जीता और वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। इसके बाद वेस्टइंडीज ने 13 ओवर के खेल में एक विकेट पर 54 रन बनाए। आउट होने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल थे, जिन्होंने 31 गेंद पर महज चार रन बनाए।
एविन लुइन ने नॉटआउट 40 रनों की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 36 गेंदों का सामना किया। वहीं शाई होप 11 गेंद पर छह रन बनाकर नॉटआउट लौटे। देखें विराट कोहली के डांस का वीडियो, जो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

Share On WhatsApp