राजधानी

19-Nov-2018 2:36:36 pm
Posted Date

छात्रावास में नौकरी दिलाने लाखों की ठगी

०-महिला की रिपोर्ट पर पति पत्नी पर मामला दर्ज
रायपुर, 19 नवंबर । महिला को छात्रावास में अधीक्षक पद पर नौकरी दिलाने के लिये पति पत्नी ने मिलकर 5 लाख रुपयें की ठगी करने का मामला टिकरापारा थाने में महिला की रिपोर्ट पर थाने में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420,34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है। 
मिली जानकारी के अनुसार कुमारी कंचन देवांगन 30 वर्ष पिता हनुमान प्रसाद देवांगन चौरसीया कालोनी संतोषीनगर टिकरापारा निवासी ने 
टिकरापारा ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि 28 मार्च 2016 को घटना स्थल हरिओम क्लिनिक चौरसीया कालोनी में श्रीमति केशरी साहु व पति ललित साहु ने हरिओम क्लिनिक मठपुरैना टिकरापारा ने छात्रावास अधीक्षक के पद पर नौकरी लगाने का झांसा देकर 5 लाख रुपयें लिये व नौकरी जब नही लगी तो महिला ने दिये हुये 5 लाख रुपयें वापस मांगा तो कई दिनों बाद  50 हजार रू वापस कर दिया व बाकी रुपयें  लौटाने के लिये 4 लाख 50 हजार रुपयें का चेक एक्सेस बैंक का दिए जो बैंक पर खाता में पैसा नहीं होने पर चेक बाउन्स हो गया। घटना की रिपोर्ट महिला ने टिकरापारा थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अपराध कायम कर जांच मेें लिया है ।

Share On WhatsApp