राजनीति

28-Mar-2019 11:58:50 am
Posted Date

कुछ लोगों को ए-सैट की जगह थिएटर का सेट सुनाई दिया:मोदी

0-पीएम का राहुल पर तंज
मेरठ ,28 मार्च । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मेरठ से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की. मेरठ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को मिशन शक्ति को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था और उन्हें थिएटर डे की बधाई दी थी. गुरुवार को पीएम मोदी ने इस पर पलटवार किया.
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कल भी आपने देखा होगा कैसे अंतरिक्ष में हासिल की गई हमारे देश की महान उपलब्धि को इन लोगों ने नजरअंदाज किया. कैसी-कैसी बातें बोलीं, मैं तो हैरान हूं. मुझे तो उनकी बुद्धिमत्ता पर भी सवाल उठने लगे हैं. अगर कोई थिएटर में नाटक देखने जाता है तो वहां क्या सुनाई देता है? वहां सेट शब्द बड़ा कॉमन होता है. बार-बार सुनाई देता है. कुछ बुद्धिमान लोग ऐसे हैं जब कल में ए-सैट की बात करता था तो वे कनफ्यूज हो गए, समझे कि मैं थिएटर के सेट की बात कर रहा हूं. अब ऐसे बुद्धिमान लोगों पर रोएं कि हंसें?
मिशन शक्ति पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट करके कहा था,  डीआरडीओ को इस कामयाबी के लिए बधाई. पीएम मोदी को विश्व थियेटर डे की शुभकामनाएं.
मेरठ में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस की न्याय योजना पर भी हमला किया और कहा कि जब मैं बैंक खाते खुलवाता था तो कुछ बुद्धिमान लोग कहते थे कि देश में बैंक ही नहीं है खाते से क्या होगा. जो 70 साल में गरीब का खाता नहीं खुलवा सके वो आज कहते हैं कि खाते में पैसे डालेंगे. इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि देश से गरीबी तब हटेगी जब कांग्रेस हर कौने से हटेगी.
बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को मतदान होना है. चुनाव प्रचार में पीएम मोदी की एंट्री के साथ ही चुनावी सरगर्मी बढ़ चुकी है.

Share On WhatsApp