राजनीति

28-Mar-2019 11:50:43 am
Posted Date

शत्रुघ्न पर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द

0-पार्टी ज्वाइन करने में हो सकती है देरी
पटना,28 मार्च । शत्रुघ्न सिन्हा पर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द हो गई है. कॉन्फ्रेंस रद्द होने की वजह से सिन्हा को पार्टी ज्वाइन करने में देरी हो सकती है. खबर है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फिलहाल अपने आवास पर बिहार कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में सीटों को लेकर बातचीत हो रही है इसी वजह से यह प्रेस कॉन्फ्रेंस फिलहाल टल गई है.
बता दें करीब तीन दशक से बीजेपी से जुड़े रहे दिग्गज नेता और हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के गुरुवार को कांग्रेस में शामिल होने की खबर थी. शत्रुघ्न सिन्हा आज दोपहर 1 बजे दिल्ली स्थित कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले थे.
हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मास्टर ऑफ सिचुएशन बताया था. उन्होंने राहुल की मिनिमम इनकम गारंटी की तारीफ करते हुए कहा था कि इसकी घोषणा करना मास्टर ऑफ सिचुएशन राहुल गांधी का मास्टरस्ट्रोक है.
बताते चलें कि शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव 2009 के दौरान बिहार में पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से फिल्म अभिनेता शेखर सुमन को हराकर चुनाव जीता था. उन्होंने 2014 में पटना साहिब से ही जीत हासिल की थी. वह अटल बिहारी वाजपेयी की कैबिनेट में मंत्री भी रहे.

Share On WhatsApp