मनोरंजन

15-Feb-2019 11:34:27 am
Posted Date

मोटी लडक़ी का किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं : खुशबू श्रॉफ

अभिनेत्री खुशबू श्रॉफ को पर्दे पर मोटी लडक़ी का किरदार निभाने को लेकर कोई दिक्कत नहीं है बल्कि वह मोटे लोगों को हास्यजनक दिखाने और व्यर्थ संदर्भ जैसी बेतुकी चीजों पर काम करने के खिलाफ हैं। मोटी महिलाओं के किरदार निभाने के ऑफर मिलने के बारे में बात करते हुए खुशबू ने एक बयान में कहा, मुझे मोटी लडक़ी का किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि आपका शरीर एक हद तक तय करता है कि आपको किस तरह के किरदार मिलेंगे। एक मोटी लडक़ी एक पतली लडक़ी का किरदार नहीं निभा सकती, इसलिए मैं इससे पूरी तरह से संतुष्ट हूं।
उन्होंने कहा, जो मुझे अस्वीकार्य है वह ये है कि एक ऐसा किरदार निभाना, जिसमें आप एक मोटी लडक़ी को मजाक का पात्र बनाने का प्रयोग करते हुए देखते हैं। मैंने एक ऐसी मोटी लडक़ी का किरदार नहीं निभाने का सचेत प्रयास किया है, जो केवल चिप्स के पैकेट खाती दिखाई देती हो और इसके अलावा वह कुछ और न करती हो।
बॉडीगार्ड अभिनेत्री को लगता है कि वह मोटों लोगों को हास्यजनक दिखाने और व्यर्थ संदर्भ जैसे बेतुकी चीजों पर काम करने के बजाए असली मुद्दों के बारे में बात करने वाली फिल्मों पर काम कर सकती हैं, जिसका सकरात्मक प्रभाव लोगों व समाज पर पड़े। 
खुशबू जल्द ही एंडटीवी के लाल इश्क शो में दिखाई देंगी।

 

Share On WhatsApp