मनोरंजन

27-Apr-2024 11:11:05 am
Posted Date

क्वीन ऑफ मास काजल अग्रवाल की फिल्म सत्यभामा का पहला सिंगल कल्लारा रिलीज

क्वीन ऑफ मास-नवीनतम टैग-ाजल अग्रवाल अपनी नवीनतम फिल्म सत्यभामा के साथ आ रही हैं, जहां वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जबकि नवीन चंद्रा अमरेंदर नाम का महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। आज निर्माताओं ने फिल्म का पहला सिंगल कल्लारा रिलीज किया। यह गीत एक राग है, जिसे संगीत निर्देशक श्रीचरण पकाला ने संगीतबद्ध किया है, जिसके बोल रामबाबू गोसाला ने लिखे हैं और सुर की रानी श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है।
यह गीत युगल सत्यभामा और अमरेंदर के विश्वविद्यालय के दिनों के प्यार और अंतरंगता को दर्शाता है। गाना कल्लारा फिल्म सत्यभामा का एक विशेष आकर्षण होने का वादा करता है। समृद्ध गीतात्मक मूल्यों के साथ मधुर धुन को श्रेया घोषाल के सुंदर स्वरों द्वारा पूरक किया गया।
सत्यभामा एक आगामी काजल अग्रवाल अभिनीत एक्शन-ड्रामा है जिसमें अभिनेत्री एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती है। सत्यभामा के निर्माताओं ने सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ नवंबर 2023 में अपना पहला टीजऱ जारी किया था।
ॉरम आर्ट्स के बैनर तले बॉबी टिक्का और श्रीनिवास राव टक्कलपल्ली द्वारा निर्मित, यह फिल्म मेजर निर्देशक शशिकिरण थिक्का द्वारा प्रस्तुत की गई है और सुमन चिक्काला द्वारा निर्देशित है, यह एक क्राइम थ्रिलर है जो 17 मई को सिनेमाघरों में भव्य रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Share On WhatsApp