मनोरंजन

15-Apr-2024 2:49:22 am
Posted Date

राजपाल यादव की फिल्म काम चालू है का ट्रेलर हुआ रिलीज, 19 अप्रैल को जी5 पर होगा प्रीमियर

राजपाल यादव ने हिंदी सिनेमा में बतौर कॉमेडी कलाकार खुद को स्थापित किया है। अब तक फिल्मों में अपनी अलग-अलग भूमिकाओं से वह दर्शकों को हंसाते नजर आए हैं। हालांकि, कई बार राजपाल कह चुके हैं कि उन्हें खुद को कॉमेडी कलाकार कहलवाना पसंद नहीं है। बहुत संभव है कि उनकी आगामी फिल्म काम चालू है देखने के बाद दर्शक उन्हें सिर्फ कॉमेडी अभिनेता कहना बंद कर दें। ऐसा हम क्यों कह रहे हैं, वह आप इस फिल्म का ट्रेलर देखकर समझ सकते हैं, जो आज जारी हो चुका है।
फिल्म काम चालू है में राजपाल यादव गंभीर भूमिका में नजर आ रहे हैं। वह एक ऐसे पिता का किरदार अदा कर कर रहे हैं, जो अपनी जान से प्यारी बेटी का शव कंधों पर ढोता है और फिर उसके इंसाफ की लड़ाई लड़ता है। ट्रेलर में वह इस भूमिका के साथ न्याय करते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। इसे 19 अप्रैल को जी5 पर देखा जा सकेगा।
इस फिल्म में अभिनेत्री जिया मानेक भी नजर आएंगी। पर्दे पर पहली बार राजपाल यादव और जिया मानेक की जोड़ी बन रही है। जिया फिल्म में राजपाल की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।  कुरंगी नागराज भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। वह राजपाल यादव की बेटी की भूमिका में हैं। काम चालू है का निर्माण बेसलाइन स्टूडियोज और पाल म्यूजिक एंड फिल्म्स ने मिलकर किया है।

 

 

Share On WhatsApp