मनोरंजन

14-Feb-2019 11:12:02 am
Posted Date

बालाजी की वेब सीरीज में काम करना गर्व की बात : अनारा

कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री अनारा गुप्ता ने एकता कपूर की कंपनी एएलटी बालाजी की वेब सीरीज हीरो वर्दी वाला में सलमा की भूमिका निभाई है। उनका कहना है कि बालाजी की वेब सीरीज में काम करना उनके लिए गर्व की बात है। अनारा कहती हैं, सलमा की भूमिका को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में महेश पांड्ेय के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। बालाजी के साथ काम करना और इस टीम के साथ जुडऩा ही मेरे लिए गर्व की बात है।
इस सीरीज में दिनेश लाल यादव निरहुआ एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में हैं। इस सीरीज को एएलटी बालाजी एंटरटेंमेंट एप पर देखा जा सकता है। हीरो वर्दी वाला में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तेजस्वी प्रताप नामक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। इसका निर्माण मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है।
अनारा का कहना है, मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने में मजा आता है। अपने सभी किरदार में कुछ नया करने की कोशिश करती हूं। मैं गाना भी वही चुनती हूं, जिसमें नयापन हो। मैं अपने काम में काफी मेहनत भी करती हूं। वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में भी दिखाई देंगी। इसमें वह एक पत्रकार की भूमिका में दिखेंगी, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

 

Share On WhatsApp