मनोरंजन

14-Feb-2019 11:11:30 am
Posted Date

अहान शेट्टी का जल्द ही तड़प से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के डेब्यू को लेकर खबरें तेज हो चुकी हैं। अहान शेट्टी जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म आर एक्स 100 के रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन तले इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया करेंगे। खबरों की मानें तो यह फिल्म सलमान खान की फिल्म तेरे नाम जैसी इमोशनल कहानी होगी।
अहान शेट्टी की इस डेब्यू का टाइटल रखा गया है- तड़प। बताया जा रहा है कि फिल्म भले ही एक रीमेक है, लेकिन इसकी कहानी में काफी बदलाव किये गए हैं। फिल्म का क्लाइमैक्स कुछ कुछ तेरे नाम की तरह रखने की प्लानिंग चल रही है, जहां हीरो अकेला रह जाता है और लडक़ी उससे दूर हो जाती है। यानि की इमोशनल ट्रैजिक एंडिंग। 
रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक ने फिल्म की स्क्रिप्ट खत्म कर ली है और अब वो शूटिंग के लिए लोकेशन्स की तलाश कर रहे हैं। जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। कोई शक नहीं अहान शेट्टी एक टिपिकल बॉलीवुड मसाला फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ सकती है। आखिर तेरे नाम भी अपनी इमोशनल कहानी की वजह से सुपरहिट रही थी। फिलहाल फिल्म के लिए किसी एक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया गया है।

 

Share On WhatsApp