मनोरंजन

24-Mar-2024 4:17:56 am
Posted Date

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर एरियल एक्शन फिल्म फाइटर नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज!


एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है. इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण  भी पायलट की भूमिका में नजर आई हैं. आपको बताते हैं फिल्म फाइटर दर्शकों को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी.
फिल्म फाइटर की ओटीटी पर रिलीज होने की चर्चा काफी समय से जोरों पर थी. वहीं मेकर्स ने इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा भी की थी. वहीं, नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि यह फिल्म 20 तारीख की रात 12:00 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. वहीं, फिल्म फाइटर नेटफ्लिक्स पर आ गई है. अब ऋतिक के फैंस इस फिल्म का मजा घर बैठे ले सकते हैं.
नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि,लेडिज एंड जेंटलमैन फाइटर अपनी लैंडिंग के लिए तैयार है. यह फिल्म आज रात यानी 20 तारीख को रात 12:00 बजे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.
फिल्म फाइटर 26 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दीपिका-ऋतिक के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर जैसे एक्टर्स नजर आए थे. इस फिल्म ने लगभग 212 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.
एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म फाइटर की पहले दिन 8.6 करोड़ रुपए की एडवांस बुकिंग हुई. वहीं पहले दिन सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग गुजरात, राजस्थान, तमिलनाडु जैसे प्रदेशों से हुई थी.

Share On WhatsApp