मनोरंजन

24-Mar-2024 4:17:39 am
Posted Date

वरुण तेज की फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन ने अमेजन प्राइम वीडियो पर दी दस्तक

वरुण तेज की फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन को इस साल 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगु भाषा में रिलीज हुई थी। फिल्म में वरुण की जोड़ी अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ बनी है।अब ऑपरेशन वैलेंटाइन ने अमेजन प्राइम वीडियो का दरवाजा खटखटा दिया है। जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए, वह अब इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।
ऑपरेशन वैलेंटाइन के निर्देशन की कमान शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा ने संभाली है तो वहीं संदीप मुड्डा इस फिल्म के निर्माता हैं।फिल्म नंदकुमार अब्बिनेनी और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म में नवदीप और मीर सरवर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं।ऑपरेशन वैलेंटाइन की कहानी भारतीय वायु सेना पर आधारित है।लगभग 35 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 1.05 करोड़ रुपये कमाए थे।
फिल्म की कहानी पुलवामा अटैक के इर्द गिर्द घूमती है. वायु सेना को डेडेकेटेड ये मूवी बालाकोट स्ट्राइक की कहानी भी बुनेगी. असल में फिल्म को आर्मी से जुड़ी सच्ची घटाओं के हिसाब से बनाया गया है. जिसमें देशभक्ति का जज्बा भी भरपूर होगा. 

 

Share On WhatsApp