मनोरंजन

23-Mar-2024 2:04:41 am
Posted Date

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की वापसी हॉरर-कॉमेडी कपकपी के साथ, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

एक्टर श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की जोड़ी फिर एक फिल्म में साथ दिखाई देने वाली है। उनकी नई मूवी ‘कपकपी’ का एलान हो गया है। अब इसी बीच हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कपकपी’ का मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। साथ ही फिल्म से जुड़ी कई जानकारी फैंस के साथ शेयर की गई है।
आपको बता दें कि ‘क्या कूल हैं हम’ और ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर संगीथ सिवन ने फिल्म की कमान संभाली है। वहीं, सौरभ आनंद और कुमार प्रियदर्शी ने इसकी स्क्रिप्ट लिखी है। जयेश पटेल के ब्रावो एंटरटेनमेंट के बैनर तले ‘कपकपी’ को प्रोड्यूस किया गया है। अब इसी बीच एक्टर श्रेयस तलपड़े ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इसका मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। मोशन पोस्टर शेयर करते हुए श्रेयस ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, कपकपी हॉरर और कॉमेडी का एक संयोजन जो आपने पहले कभी नहीं देखा है! हँसी! काँपना! हँसी! काँपना! दोहराना! जब आप कहते हैं कि प्त आत्मजीदर्शनदोना फिलहाल मेकर्स ने कपकपी की रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया है. ।
श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर के अलावा इस फिल्म में सोनिया राठी, सिद्धि इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पांडे, धीरेंद्र तिवारी, दिनकर शर्मा और अभिषेक कुमार भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। कपकपी के अलावा श्रेयस जल्द ‘लव यू शंकर’ में भी दिखाई देने वाले हैं, जो इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी। वहीं, उनकी ‘गोलमाल 5’ और इमरजेंसी भी पाइपलाइन में है।

 

Share On WhatsApp