मनोरंजन

17-Mar-2024 1:51:05 am
Posted Date

पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं अटल हूं ने ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर दी दस्तक

पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं अटल हूं को 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।बेशक इस फिल्म में उन्होंने एक बार फिर अपनी उम्दा अदाकारी का लोहा मनवाया है, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।अब मैं अटल हूं ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर दस्तक दे चुकी है। ऐसे में जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए, वह अब इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।
फिल्म मैं अटल हूं में पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की कवि से राजनेता बनने तक की जर्नी को बखूबी से दिखाया गया है। पंकज त्रिपाठी के अलावा इस मूवी में पीयूष मिश्रा, राजा सेवक, दया शंकर पांडे और एकता कौल समेत कई अन्य कलाकार भी नजर आए थे।
मैं अटल हूं का निर्देशन रवि जाधव ने किया है, जिन्होंने 2016 में आई फिल्म बैंजो के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। यह पंकज और रवि के बीच पहला सहयोग है।इस फिल्म में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी को दिखाया गया है।20 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने 8.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।मैं अटल हूं की कहानी किताब द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिशियन एंड पैराडॉक्स पर आधारित है।

 

Share On WhatsApp