मनोरंजन

15-Mar-2024 2:10:56 am
Posted Date

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा की एडवांस बुकिंग शुरू, निर्माताओं ने वीडियो साझा कर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म योद्धा को लेकर चर्चा में हैं, जिसके निर्देशन की कमान सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने संभाली है।करण जौहर ने अपूर्व मेहता और शशांक खेतान के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है।यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों का रुख करने वाली हैं। इससे पहले योद्धा की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।निर्माताओं ने एक वीडियो साझा कर इस खबर की जानकारी दर्शकों को दी है। 
धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सिद्धार्थ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं।उन्होंने लिखा, अपना पॉपकॉर्न तैयार कर लें क्योंकि उत्साह शुरू होने वाला है। हमारी एक्शन से भरपूर फिल्म बड़े पर्दे पर आने में सिर्फ 2 दिन बचे हैं।इस फिल्म में दिशा पाटनी और राशि खन्ना जैसी अभिनेत्रियां भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी।बॉक्स ऑफिस पर योद्धा का सामना अदा शर्मा की फिल्म बस्तर से होगा।
शेरशाह और मिशन मजनू के बाद योद्धा में एक बार फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन करते हुए नजर आएंगे। एक्टर इन दिनों जोर- शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।
योद्धा काफी इंतजार के बाद थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है। अब तक फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किया जा चुका है। ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 12 मार्च से शुरू हुए है।
भारत में योद्धा के लिए लगभग 204 स्क्रीन्स रखे गए है सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, योद्धा ने पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग में 7098 टिकट बेच ली है। इसके साथ ही फिल्म ने लगभग 14.10 लाख की ग्रॉस कमाई कर ली है। इनमें हिंदी के साथ बाकी सभी भाषाएं शामिल हैं।
योद्धा की रिलीज मे काफी फेरबदल करने के बाद अब इसे 15 मार्च, 2024 को रिलीज किया जा रहा है। वहीं, फिल्म पहले 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। योद्धा का डायरेक्शन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। वहीं, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी अहम किरदारों में शामिल है। फिल्म में प्लेन हाईजैक की कहानी दिखाई गई है।  

 

Share On WhatsApp