मनोरंजन

11-Feb-2019 12:53:42 pm
Posted Date

पिंक के तमिल रीमेक से साउथ में डेब्यू करेंगी जाह्नवी कपूर?

साल 2016 में नैशनल अवॉर्ड जीतने वाली बॉलिवुड फिल्म पिंक का तमिल रीमेक बनने जा रहा है। अनिरुद्ध रॉय चौधरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह बात पहले ही कन्फर्म हो चुकी है कि तमिल फिल्म को एच विनोद डायरेक्टर करेंगे और अमिताभ बच्चन वाला रोल साउथ के सुपरस्टरार अजित कुमार निभाएंगे।
यह भी खबर आ चुकी है कि फिल्म में तापसी पन्नू वाली भूमिका श्रद्धा श्रीनाथ निभाने जा रही हैं। इस फिल्म को बोनी कपूर प्रड्यूस कर रहे हैं और अभी इस फिल्म की फाइनल कास्ट पर काम चल रहा है। माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी दिखाई दे सकती हैं।
फिल्म धडक़ से बॉलिवुड में सभी को इंप्रेस करने वाली जाह्नवी पिंक के तमिल रीमेक में कैमियो रोल में होंगी। खबरों की मानें तो जाह्नवी को फिल्म में लेने के लिए स्क्रिप्ट में फाइनल चेंज कर रहे हैं। इससे पहले ऐसी खबर भी सामने आई थी कि इस फिल्म में ऐक्ट्रेस विद्या बालन भी नजर आएंगी और रीमेक में वह अजित कुमार के ऑपोजिट दिखाई देंगी।
कहा जा रहा है कि मार्च महीने में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और इसे इस साल दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि अपनी मौत से पहले श्रीदेवी की यह ख्वाहिश थी कि उनके पति के किसी प्रॉडक्शन में अजित कुमार काम करें। अब लगता है कि श्रीदेवी की यह इच्छा भी पूरी होने जा रही है।

 

Share On WhatsApp