मनोरंजन

10-Feb-2019 12:23:42 pm
Posted Date

कुली नंबर 1 के रीमेक पर जल्द ही काम शुरू करेंगे वरुण धवन

ऐसा लग रहा जैसे वरुण धवन के लिए यह साल 2019 काफी व्यस्त भरा रहने वाला है, क्योंकि उनके हाथ में अभी कई प्रॉजेक्ट हैं। वह जहां एक तरफ अपनी डांस फिल्म सट्रीट डांसर में व्यस्त हैं वहीं शशांक खेतान की थ्रिलर फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा है और अब बात करते हैं उनकी अगली फिल्म कुली नंबर 1 के अडॉप्शन की।
जी हां, पिता डेविड धवन के साथ उनकी यह तीसरी कॉमिडी फिल्म होगी, जो नंबर 1 फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म है। जिन्हें इस बारे में नहीं पता हो उन्हें बताना चाहेंगे कि नंबर 1 फ्रैंचाइज़ी की शुरुआत 1995 में कुली नंबर 1 के साथ ही हुई थी। हाल ही में वरुण धवन ने अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म कलंक की शूटिंग खत्म की, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि यह उनका अब तक का सबसे कठिन रोल है। इसके तुरंत बाद वरुण ने रेमो डिसूज़ा की अगली डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर की तैयारी में जुट गए हैं, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी नजर आनेवाली हैं।
रिपोर्ट की मानें तो वरुण नंवबर 1 फ्रैंचाइजी पर इस साल जून से काम शुरू कर देंगे। इसे कन्फर्म करते हुए सूत्र ने बताया कि इससे पहले वह कलंक के प्रमोशन में व्यस्त रहने वाले हैं, जो कि अप्रैल में रिलीज़ होगी। यानी कि पूरे साल वह अपने अलग-अलग प्रॉजेक्ट्स में व्यस्त रहने वाले हैं।

 

Share On WhatsApp