मनोरंजन

22-Jan-2019 9:37:05 am
Posted Date

ब्लैक कलर फ्रिल स्लीव्स गॉउन में नए अवतार में नजर आईं मलाइका अरोड़ा

फैशन सेंस को लेकर स्मार्ट और ऐक्सपैरिमेंटल कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा इस बार फॉर्मल इवेंट में खास अवतार में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कलर का गॉउन पहना था। जो कि काफी डिफरेंट लुक में था। साथ ही ग्रीन कलर की जूलरी पहनीं थी। इसमें वह काफी एलिगेंट लग रहीं थीं।
बता दें कि मलाइका हैदराबाद के एक इवेंट में पहुंची थीं। जहां हर निगाह बस उन्हें ही देख रही थी। वह फॉर्मल अंदाज में भी बेहतरीन लग रहीं थीं। उनका ब्लैक कलर का गॉउन फुल लेंथ और फुल स्लीव्स था। स्लीव्स पर फ्रिल्स थे। हो सकता है किसी पार्टी में या फॉर्मली ब्लैक कलर पहनने को लेकर आपके मन में डाउट आए कि कैसा लगेगा पहनने पर लेकिन मलाइका पर इस ड्रेस ने चार चांद लगा दिये। इसके अलावा जूलरी की बात करें तो ग्रीन कलर की इस डायमंड जूलरी को रेनु ओबेरॉय ने डिजाइन किया है। यह ड्रेस के साथ बेहतरीन लुक दे रही थी। ब्लैक गॉउन में मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें देखकर आपका भी मन करेगा कि आपकी फेवरिट लिस्ट में ब्लैक ड्रेस जरूर होनीं चाहिए।
मलाइका की हेयर स्टाइल भी काफी अटरैक्टिव लग रही थी। उन्होंने अपने बालों को लूज रखा था। मेकअप में सॉफ्ट ब्लश, ब्राइट आई शैडो और पिंक लिप ग्लोस में वह बेहद स्टनिंग नजर आ रहीं थीं। सोशल मीडिया पर भी उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं।

 

Share On WhatsApp