मनोरंजन

17-Nov-2018 11:12:32 am
Posted Date

दीपिका और रणवीर सिंह की रिसेप्शन पार्टी में आमंत्रित हैं रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा

इटली में ग्रैंड मैरिज के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब भारत में अपनी रिसेप्शन पार्टी की तैयारी में जुट गए हैं। सूत्र की मानें को नई शादीशुदा जोड़ी बेंगलुरु में 21 नवंबर को अपने घरवालों के एक रिसेप्शन पार्टी रखेंगे, जबकि इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए 28 नवंबर को पार्टी रखेंगे। अब खबर यह भी आ रही है कि दीपिका रणवीर अपनी एक पार्टी 1 दिसम्बर को भी रख रहे हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, दीपवीर मुंबई में 2 रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे, जिसमें से एक 28 नवंबर को मीडिया और अपने फ्रेंड्स के लिए होगी तो दूसरी पार्टी 1 दिसम्बर को इंडस्ट्री के कॉलीग्स के लिए रखेंगे। इसी के साथ खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में जिन मेहमानों को बुलाया है उनमें प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, सोनम कपूर आदि के नाम शामिल हैं।
मेहमानों को निमंत्रण भेजा जा चुका है और इस ग्रैंड रिसेप्शन में फिल्म जगत के तमाम स्टार्स एक छत के नीचे अपने खूबसूरत अंदाज़ में नजर आनेवाले हैं।
हालांकि, इसी के साथ अब 2 दिसम्बर को प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी की खबरें भी आने लगी हैं। खबर की मानें तो दोनों जोधपुर में शादी करेंगे, इसलिए हो सकता है कि दीपिका की इस पार्टी में प्रियंका नजर न आएं।

 

Share On WhatsApp