मनोरंजन

17-Nov-2018 11:11:15 am
Posted Date

अहान शेट्टी के डेब्यू का हुआ ऐलान, आरएक्स 100 के रीमेक में आएंगे नजर

90 के दशक में अपने एक्शन से सबको दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. खबरों की माने तो अहान शेट्टी बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू करेंगे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने इस बात की पुष्टी भी की है. 
जी हां, इस खबर की आधिकारिक घोषणा करते हुए तरण ने ट्विट किया है, साजिद नादियावाला अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसके डायरेक्टर मिलन लुथरिया होंगे. यह तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 की रीमेक होगी. इसके बाद यह साफ हो गया है की सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म आरएक्स 100 से डेब्यू करने जा रहे हैं. यह एक साउथ की रीमेक फिल्म है तो यह भी जाहिर है कि फिल्म में भरपूर एक्शन होगा. 
गौरतलब है कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों बटोरते रहते हैं. अहान इन दिनों गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ को डेट कर रहे हैं. यह दोनों अक्सर एक दुसरे के साथ ईवनिंग आउटिंग करते स्पॉट किए जाते रहे हैं. पिछले दिनों खबर आई थी की अहान और तानिया श्रॉफ कई दिनों से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं. 
यह भी सच है कि सोशल मीडिया पर इन दोनों को काफी पसंद किया जाता है. यह दोनों जब भी एक साथ दिखते हैं तो मीडिया में सुर्खियां बन जाती हैं. इतना ही नहीं अहान के पापा सुनील शेट्टी भी इन दोनों के रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने यह बात मान चुके हैं कि अहान की गर्लफ्रेंड है तानिया श्रॉफ हैं.
बता दें कि अहान शेट्टी से पहले साल 2015 में उनकी बहन अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी फिल्म का नाम हीरो था. इस फिल्म को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म ने अथिया शेट्टी के अपोजिट सूरज पंचोली नजर आए थे. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस ज्यादा असर नहीं छोड़ सकी थी. 
फिल्म निर्माता मिलन लुथरिया अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं. नाडियावाला ग्रैडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी इस बात की पुष्टि की जा चुकी है. लुथरिया ने द डर्टी पिक्चर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, कच्चे धागे और बादशाहो जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. अब देखने वाली बात यह होगी कि अहान के करियर की गाड़ी बॉलीवुड में चल पाती है या नहीं, हालांकि उनकी सोशल मीडिया की फॉलोअर लिस्ट बताती है कि वह डेब्यू के पहले ही स्टारडम हासिल कर चुके हैं.

 

Share On WhatsApp