मनोरंजन

16-Nov-2018 8:12:44 am
Posted Date

‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ की शूटिंग हुई पूरी, खुफिया अधिकारी की किरदार में नजर आएंगे अर्जुन

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को लगता है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ भारतवासियों में देशभक्ति भरेगी. फिल्म में खुफिया अधिकारी की भूमिका अदा कर रहे कपूर ने सोमवार को फिल्म की शूटिंग की पूरी की.
उन्होंने से कहा, ‘‘यह भयावह और वास्तविक कहानी है. इस फिल्म से मुझे मेरे भारतीय होने पर गौरव हुआ. यह आपकी देशभक्ति की भावना को उभारती है.’’ फिल्म ऐसे नायकों की कहानी है जिनका कहीं वर्णन नहीं हुआ.
कपूर ने कहा कि ऐसे नायकों का भी सम्मान और प्रशंसा होनी चाहिए. राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 मई, 2019 को रिलीज होगी.
अर्जुन के पास इन दिनों तीन फिल्में कतार में हैं. आगामी फिल्मों के बारे में अर्जुन ने कहा, परिणीति चोपड़ा के साथ नमस्ते इंग्लैंड अक्टूबर में दशहरा के मौके पर रिलीज होगी और इसके बाद दिबाकर बनर्जी की संदीप और पिंकी फरार रिलीज होगी। इंडियाज मोस्ट वांटेड और पानीपत आगामी अवधि में रिलीज होगी।
पटना में हुई शूटिंग
राजकुमार गुप्ता की इंडियाज मोस्ट वांटेड का बड़ा हिस्सा पटना में शूट हुआ है. इसको लेकर अर्जुन ने कहा था, मुझे गर्व है कि मेनस्ट्रीम बॉलीवुड अभिनेता के रूप में मैं पटना में शूटिंग करने वालों में से एक हूं.
बिहार को कई कलाकार असुरक्षित मानते हैं, लेकिन अर्जुन नहीं. उन्होंने कहा, वहां मिले प्यार से अच्छा महसूस हुआ. मैंने वहां की स्थानीय संस्कृति को अपनाया. अगर मैं इस सुंदर राज्य की शूटिंग को लेकर नकारात्मक मानसिकता बदल सका, तो उससे बहुत खुशी होगी. मुझे आशा है कि मेरे बाद अन्य कलाकार भी पटना और बिहार में शूटिंग के लिए आएंगे, क्योंकि इतनी सारी फिल्में बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी हैं.

 

Share On WhatsApp