राज्य

01-Sep-2019 1:22:48 pm
Posted Date

एक्सीडेंट के बाद शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन

0-लाश को पहचानना हुआ मुश्किल
नईदिल्ली,01 सितंबर । देश की राजधानी नई दिल्ली में सडक़ हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं युवक की मौत के बाद किसी ने पुलिस को समय पर फोन तक नहीं किया. कहा जा रहा है कि पुलिस के आने से पहले तक शव के ऊपर से ही कई वाहन गुजर गए. ऐसे में शव क्षत-विक्षत हो गया. शव को पहचानना मुश्किल हो गया है.
जानकारी के मुताबिक, मामला पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है. शनिवार तडक़े सडक़ हादसे में एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद वाहन रोककर सडक़ हादसे का शिकार हुए युवक के प्रति लोगों ने भी बेरहमी दिखाई. कहा जा रहा है कि कई लोगों ने वाहन तक नहीं रोका और शव के ऊपर से ही गुजर गए. ऐसे में कई वाहनों के ऊपर से गुजरने के कारण शव की हालत बेहद खराब हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षत-विक्षत हालत में शव के अवशेषों को इक_ा कर मोर्चरी भेजा दिया है.
पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. स्थानीय थाना पुलिस की माने तो शनिवार सुबह 5.30 बजे पुलिस का सूचना मिली कि मयूर विहार एक्सटेंशन फ्लाईओवर पर नोएडा जाने की तरफ कई वाहनों ने एक युवक को कुचल दिया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो करीब 35 साल के युवक का शव बुरी हालत में मिला. शव का ज्यादातर हिस्सा कुचला हुआ था. पुलिस ने सडक़ पर यातायात रोककर अवशेषों को बटोरा और मोर्चरी भेज दिया.

Share On WhatsApp