राज्य

16-Aug-2019 12:48:51 pm
Posted Date

बीच सडक़ मां, पिता, पत्नी और बेटे को मारकर खुद भी मारी गोली

चामराजनगर,16 अगस्त । कर्नाटक के चामराजनगर में दिल दहला देने वाली घटना में एक शख्स ने बीच सडक़ पर अपने पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद शख्स ने खुद को भी गोली मार ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से पांच शव बरामद किए हैं. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
यह घटना ऊटी रोड की बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मैसुरू के रहने वाले ओम प्रकाश ने अपने परिवार को घुमाने के लिए मैसुरू से लगभग 60 किलोमीटर दूर गुंडलूपेट में नंदी लॉज में एक कमरा बुक कराया था. यहां पर ओम प्रकाश का परिवार गुरुवार को पहुंचा था. शुक्रवार को वह लॉज के बाहर अपनी मां, पिता, पत्नी और बेटे के साथ घूमने गया था. बताया जाता है कि ये लोग लॉज से एक किलोमीटर दूर ही पहुंचे थे कि ओम प्रकाश ने अपनी रिवॉलवर निकाली और परिवार के लोगों पर तान दी. ओम प्रकाश ने परिवार के सभी लोगों को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मार ली. सुबह-सुबह बीच सडक़ पर हुई इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है.
सुबह के समय गोली की आवाज से हडक़ंप मच गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयोग की गई रिवॉल्वर भी बरामद कर ली है. पुलिस ने बताया कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मामला दर्जकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Share On WhatsApp