व्यापार

26-Oct-2018 10:19:18 am
Posted Date

इस दिवाली में एयरटेल दे रहा है ऑफर 2000 रुपए तक की कैशबैक और भी कई छूट

रिलायंस जियो की तर्ज पर अब भारती एयरटेल भी अपने ग्राहकों की दिवाली को स्‍पेशल बनाने के लिए एयरटेल का दिवाली ऑफर लेकर आ गया है। जी हां एयरटेल कंपनी ने नए फेस्टिव सीजन के तहत एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नए ऑफर की पेशकश किया है। न्‍यू फेस्टिव ऑफर के तहत एयरटेल के ग्राहक जो कि नया 4जी फोन खरीदेंगे उन्‍हें 2000 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। तो आइए आपको इस ऑफर के बारे में विस्‍तार से बताएंगे।रएयरटेल ने एक विज्ञप्ति में कहा कि यह कैशबैक मोबाइल एप, माई एयरटेल में 50 रुपये के 40 कूपन के रूप में ग्राहक के खाते में जमा किया जाएगा। डिजिटल कूपन को 199 रुपये और उससे अधिक के प्रीपेड पैक के रिचार्ज पर या 399 रुपये और उससे अधिक के पोस्टपेड बिल भुगतान पर रिडीम किया जा सकता है। रिचार्ज या बिल भुगतान के समय केवल एक कूपन का लाभ उठाया जा सकता है।

यहां पर आपको बताएंगे कि आप एयरटेल का दिवाली धमाका ऑफर किस तरह से प्राप्‍त कर सकते हैं-

1. इस प्रस्ताव का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को 31 अक्टूबर 2018 को या उससे पहले नए खरीदे गए 4 जी स्मार्टफ़ोन में अपना 4 जी सिम डालना होगा।

2. एक बार जब ग्राहक अपने नए खरीदे गए 4 जी स्मार्टफोन में सिम डालता है, तो वह स्वचालित रूप से अपने मोबाइल एप माई एयरटेल में डिजिटल कूपन प्राप्त करेगा।

3. डिजिटल कूपन की वैलिडिटी 40 महीने की होगी।

4. एयरटेल थैंक्‍स कार्यक्रम के लाभ ग्राहकों को उनके एयरटेल एप, एयरटेल टीवी और विंक संगीत के माध्यम से वितरित किए जाएंगे।

5. एयरटेल का कैशबैक ऑफर देश के दूरसंचार बाजार में हाई कॉम्‍पीटशन के बीच लोगों के बीच आया है।

Share On WhatsApp