व्यापार

13-Apr-2024 6:19:36 am
Posted Date

देशभर में जीओ की सर्विस ठप, मोबाइल इंटरनेट और जीओ फाईबर नहीं कर रहे काम; यूजर्स परेशान

नई दिल्ली  । टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की सर्विस गुरुवार को देशभर में ठप हो गईं हैं। जियो यूजर्स ने इसकी शिकायत सोशल मीडिया पर दर्ज कराई है। जियो यूजर्स को मोबाइल इंटरनेट और जियोफाइबर इस्तेमाल करने में दिक्कत आ रही है। इतना ही नहीं, कुछ छ्वद्बश यूजर्स का ये भी कहना है कि वे अपने छ्वद्बश सिम का उपयोग करके कॉल भी नहीं कर पा रहे हैं।
रियल टाइम आउटेज रिपोर्टिंग वेबसाइट ने भी जियो नेटवर्क को लेकर मिल रही शिकायतों को कंफर्म किया है। दोपहर 1.50 बजे तक 700 से अधिक लोगों ने छ्वद्बश इंटरनेट सर्विस को लेकर रिपोर्ट की है, जिनमें से 51 प्रतिशत शिकायतें के लिए, 42 प्रतिशत मोबाइल इंटरनेट नेटवर्क के लिए थीं और कॉल के लिए 7 प्रतिशत लोगों ने शिकायत की।
इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स ने गेम खेलने के दौरान आ रही नेटवर्क इश्यू को लेकर शिकायत की है। इतना ही नहीं, कुछ जियो यूजर्स का कहा कहना है कि वे अपने डिवाइस में घंटों तक इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं।
हालांकि, छ्वद्बश की तरफ से यूजर्स की शिकायतों पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन डाउनडिटेक्टर पर ग्राफ अभी भी लाल रंग में है, जिसका अर्थ है कि यूजर्स वर्तमान में समस्याओं के बारे में रिपोर्ट कर रहे हैं।

 

Share On WhatsApp