आज के मुख्य समाचार

18-Apr-2024 3:48:25 am
Posted Date

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

मेरठ । जानी थाना के कुराली के समीप मंगलवार को विपरीत दशा से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बाइक पर जा रहे दो युवकों उड़ा दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवकों की अस्पताल ले जाते मौत हो गई। युवकों की मौत से उनके घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। जनपद बागपत के खेकड़ा तहसील के गांव फखरपुर निवासी देवेंद्र पुत्र बाबू राम व उसका साथी मनोज (50) पुत्र ओम प्रकाश किसी घरेलू काम से मेरठ आए थे।
काम को निपटाने के बाद दोनों युवक अपने बाइक से वापस फखरपुर के लिए लौट रहे थे। जब वह जानी थाना क्षेत्र के गांव कुराली के समीप पहुंचे तो बताया जाता है कि विपरीत दिशा से तेजी से आ रही एक कार ने सामने से आ रहे देवेन्द्र व मनोज की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार बहुत तेज रफ्तार से आ रही थी। जब वह बाइक के करीब पहुंची तो बाइक सवारों ने बचने का प्रयास किया, लेकिन ऐसा लगा कि जैसे चालक कार पर से नियंत्रण खो बैठा और कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक पर बैठे युवक उछल कर सडक़ पर आ गिरे। उनकी हालात बेहद गंभीर बनी हुई थी।
दोनों ही बुरी तरह से खून से नहाए हुए थे। आनन-फानन में उनको बाइपास स्थित एक अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिए। मृतकों की जेब से मिले मोबाइल व अन्य कागजों से जानकारी कर परिजनों को इस दुखद हादसे की सूचना दी गई। घर पर युवकों की मौत की खबर मिली वहां कोहराम मच गया। रोते बिखलते परिजन जानी थाना पहुंचे। जहां पुलिस ने उन्हें पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

 

Share On WhatsApp