आज के मुख्य समाचार

02-Jul-2018 4:55:34 pm
Posted Date

बिहार : BJP विधायक के बेटे को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया

 बिहार में BJP के सपोर्ट से सरकार चला रहे नीतीश कुमार ने दो साल पहले राज्य में पूर्ण शराबबंदी की घोषणा तो कर दी. लेकिन अब तक बिहार की पुलिस अपने मुख्यमंत्री के इस महत्वाकांक्षी योजना को जमीन पर उतारने में नाकाम रही है.

इतना ही नहीं उनके सहयोगी दल BJP के लोग ही शराबबंदी को धता बता रहे हैं. दरअसल, आज सीवान सदर से बीजेपी विधायक व्यासदेव प्रसाद के बेटे को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. सीवान एसपी ने इस खबर की पुष्टि की है.

सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि बीजेपी विधायक का बेटा सिर्फ शराब लेकर चलने के आरोप में नहीं, बल्कि शराब की अवैध तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, BJP विधायक व्यासदेव प्रसाद के बेटे को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि व्यासदेव प्रसाद का बेटा विकास उर्फ गांधी खुद गाड़ी में शराब भरकर उत्तर प्रदेश से बिहार ला रहा था. विकास के साथ गाड़ी में उसके कुछ साथी भी सवार थे. पुलिस ने सीवान के मैरवा से उसे 4 साथियों के साथ गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि विकास को चार साल पहले भी पुलिस ने पटना में गिरफ्तार किया था. उस समय वह एक कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाता था. जैसे ही व्यासदेव प्रसाद को अपने बेटे की गिरफ्तारी का पता चला उन्होंने उसे छुड़ाने की कोशिशें शुरू कर दीं.पुलिस ने बताया कि विकास के साथ शराब की अवैध तस्करी के आरोप में गिरफ्तार लोगों की पहचान सोनू सिंह, बीरबल राम, रवि प्रकाश और संदीप जयसवाल के तौर पर हुई है. पुलिस ने बताया कि विधायक के बेटे की गाड़ी से शराब भी बरामद हुई है.

Share On WhatsApp