आज के मुख्य समाचार

15-Oct-2019 2:15:52 pm
Posted Date

बैंक में फंसे थे 90 लाख, खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत

0-पीएमसी घोटाला
मुंबई ,15 अक्टूबर । पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक घोटाले से जुड़ी कई खबरें पिछले दिनों से सुनने को मिल रही हैं। पीएमसी खातारधारक परेशान होकर गहने बेचकर घर चला रहे हैं। इसी के बीच एक खबर सामने निकल कर आई है कि पीएमसी एक खाताधारक की हार्टअटैक से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बैंक घोटाले के खिलाफ सोमवार को प्रदर्शन कर रहे मुंबई के संजय गुलाटी की दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई।
संजय ओशिवारा इलाके के तारापोरवाला गार्डन में रहते थे। बताया जा रहा है कि संजय के खाते में 90 लाख रुपये जमा थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, संजय सोमवार को निवेशकों के साथ एक रैली में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने निवेशकों को अपने पैसों की खातिर रोता-गिड़गिड़ाता देखा। लोगों का यह हाल देखने के बाद जब वह घर लौटे तो काफी बेचैन थे, जिसके कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। संजय गुलाटी के अलावा उनके 80 वर्षीय पिता सीएल गुलाटी, 75 वर्षीय मां वर्षा गुलाटी तथा 46 वर्षीय पत्नी बिंदु गुलाटी के बैंक अकाउंट भी पीएमसी बैंक में थे।
परिवार ने बताया कि संजय गुलाटी को व्यापार के लिए रुपयों की जरूरत थी और इसी के चलते वे कई दिनों से परेशान चल रहे थे। उनको दिनों दिन घाटे का सामना करना पड़ रहा था और इसी के चलते वह अवसाद में थे। सोमवार रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा और मौत हो गई। उनके परिजनों ने कहा कि उनकी मौत के लिए पीएमसी पूरी तरह से जिम्मेदार है। 

Share On WhatsApp