आज के मुख्य समाचार

13-Oct-2019 3:10:25 pm
Posted Date

मामल्लापुरम समुद्र तट पर प्लॉगिंग करते वक्त मोदी के हाथ में था एक्यूप्रेशर रोलर

नईदिल्ली,13 अक्टूबर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तमिलनाडु में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मुलाकात की. लेकिन इस मुलाकात से पहले पीएम मोदी ने चेन्नई के महाबलीपुरम बीच पर प्लॉगिंग की. इस दौरान पीएम मोदी के हाथ में एक उपकरण दिखाई दिया. जिसके बारे में सवाल किए जा रहे थे कि आखिर ये उपकरण क्या था. अब प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर जवाब दिया है.
पीएम मोदी ने रविवार को ट्वीट कर बताया कि वह एक्यूप्रेशर रोलर था जिसका वह अक्सर इस्तेमाल करते हैं. पीएम मोदी, चीनी राष्ट्रपति शी चिनपिंग  के साथ दो दिवसीय अनौपचारिक शिखर वार्ता के लिए तटीय नगर में मौजूद थे. शनिवार को वार्ता के दूसरे दिन पीएम मोदी को उनकी सुबह की सैर के दौरान समुद्र तट से प्लास्टिक एवं अन्य तरह का कूड़ा बीनते देखा गया था.
पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘कल से आप में से कई लोग पूछ रहे हैं कि महाबलीपुरम में समुद्र तट पर प्लॉगिंग के वक्त मेरे हाथ में क्या था. वह एक एक्यूप्रेशर रोलर था जिसका मैं अक्सर इस्तेमाल करता हूं. मुझे यह बहुत मददगार लगता है.’
उन्होंने उस एक्यूप्रेशर रोलर की तस्वीरें भी पोस्ट की जो वह समुद्र तट पर लिए खड़े थे. पीएम मोदी ने शनिवार को समुद्र तट पर प्लॉगिंग का अपना तीन मिनट का एक वीडियो जारी किया जिसमें वह कूड़ा उठाते और लोगों से सार्वजनिक स्थानों को साफ एवं स्वच्छ रखने की अपील कर रहे हैं.

Share On WhatsApp