आज के मुख्य समाचार

13-Oct-2019 3:09:57 pm
Posted Date

ड्रीमलैंड सिनेमा के पास रिहायशी इमारत में लगी आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मुंबई,13 अक्टूबर । मुंबई में चरनी रोड पर ड्रीमलैंड सिनेमा के पास आज सुबह एक रिहायशी बिल्डिंग आदित्य आर्केड में आग लग गई है। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच गए। लगभग घंटे भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आग में फंसे लगभग 8 लोगों को बचा लिया गया है। मामूली रुप से झुलसे 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआती जानकारी के अनुसार आग में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही थी, फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।
आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई। बताया गया था कि यह लेवल 3 की आग है। इसके बाद फायर ब्रिगेडकर्मियों ने क्रेन और सीढ़ी की सहायता से लोगों को जलती इमारत से सकुशल बाहर निकाल लिया गया है।
आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। आग बुझाने और रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा करने के लिए फायर ब्रिगेडकर्मी इमारत के अंदर दाखिल हो गए हैं। इसी सप्ताह बुधवार को भी मुंबई के वाशी स्टेशन पर लोकल ट्रेन में आग लगी थी, हालांकि उसमें कोई हताहत नहीं हुआ था। लेकिन आग की जानकारी मिलते ही मुंबई और पनवेल के बीच लोकल ट्रेनों की सेवाओं को रोक दिया गया था।

Share On WhatsApp