मनोरंजन

01-Jul-2024 11:48:15 am
Posted Date

औरों में कहां दम था का किसी रोज गाना रिलीज, अजय-तब्बू ने कृष्ण और वसुधा की दिखाई झलक

हाल ही में रिलीज़ हुए ‘औरों में कहाँ दम था’ के ट्रेलर ने पूरे देश में हलचल मचा दी है। यह आगामी फि़ल्म प्रशंसित लेखक-निर्देशक नीरज पांडे की गहन प्रेम कहानियों की शैली में कदम रखने जा रही है। प्रशंसक विशेष रूप से अजय देवगन और तब्बू की सदाबहार जोड़ी के बीच की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए उत्साहित हैं। केंद्रीय रोमांस से परे फि़ल्म अपने संगीत के माध्यम से एक आकर्षक अनुभव का वादा करती है।
‘टू’ और ‘ऐ दिल जऱा’ जैसे गाने पहले ही चार्ट पर चढ़ चुके हैं, जिन्होंने अपनी धुनों से लोगों का दिल जीत लिया है। अब इसी बीच फिल्म निर्माताओं ने नया गाना ‘किसी रोज़’ रिलीज कर दिया है।
प्रतिभाशाली मैथिली ठाकुर द्वारा गाया गया यह मधुर ट्रैक श्रोताओं को कृष्ण (देवगन द्वारा अभिनीत) और वसुधा (तब्बू द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी में गहराई से ले जाता है। इस गाने का जादू ऑस्कर विजेता काम के लिए मशहूर कुशल संगीतकार एमएम क्रीम और मार्मिक गीतकार मनोज मुंतशिर के बीच सहयोग का नतीजा है। बता दें कि फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में न केवल एक शक्तिशाली केंद्रीय जोड़ी है, बल्कि एक मजबूत सहायक कलाकार भी है। जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर, शांतनु माहेश्वरी और सयाजी शिंदे जैसे कलाकारों ने काम किया है।
यह फिल्म एनएच स्टूडियोज और फ्राइडे फिल्मवर्क्स का संयुक्त निर्माण है। बता दें कि फिल्म औरों में कहां दम था 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

 

Share On WhatsApp