मनोरंजन

30-Jun-2024 10:51:41 pm
Posted Date

बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज, छा गई विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की तिकड़ी

आने वाले दिनों में पर्दे पर कई नई जोडिय़ां देखने को मिलेंगी। उन्हीं में से एक है विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी, जो जल्द ही फिल्म बैड न्यूज में नजर आएगी।बीते दिन फिल्म का नया पोस्टर सामने आया था, जो बेहद दिलचस्प था। कुछ ही दिन पहले यह ऐलान हुआ था कि 28 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। अब आखिरकार यह इंतजार खत्म हो गया हैे।आइए जानते हैं कैसा है बैड न्यूज का ट्रेलर।
विक्की अखिल चड्ढा, तृप्ति सलोनी और एमी गुरबीर पाजी का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। तृप्ति ने जहां फिल्म में ग्लैमर का तडक़ा लगाया है, वहीं विक्की और एमी के साथ उनका रोमांस भी देखने को मिल रहा है।नेहा धूपिया भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इस फिल्म की कहानी भी गुड न्यूज की तरह एक बच्चे के इर्द-गिर्द रची गई है।ट्रेलर देख लगता है कि दर्शकों को जल्द ही कॉमेडी का जबरदस्त डोज मिलने वाला है।
इस कॉमेडी फिल्म का नाम पहले मेरे महबूब मेरे सनम रखा गया था। बाद में निर्माताओं ने इसका नाम बदलकर बैड न्यूज कर दिया।इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने मिलकर इस फिल्म को लिखा है, वहीं निर्देशक आनंद तिवारी और निर्माता करण जौहर हैं।फिल्म को वास्तविक घटना से प्रेरित बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में अभी तक ऐसी कोई फिल्म नहीं बनी हैं।यह फिल्म अगले महीने 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी।
विक्की पीरियड ड्रामा फिल्म छावा में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी बनी हैं। फिल्म लव एंड वॉर भी उनके पास है, जिसमें उनके साथ पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन साझा करते दिखेंगे।तृप्ति को जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 3 और राजकुमार राव के साथ फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में देखा जाएगा।दूसरी ओर एमी फिल्म खेल खेल में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे।
करण के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बैड न्यूज के अलावा कई फिल्में बन रही हैं।एक तरफ आलिया की जिगरा पर करण काम कर रहे हैं, वहीं अक्षय कुमार की शंकरा और सिद्धांत चतुर्वेदी की धडक़ 2 भी उनके पास है। सरजमीं, नादानियां, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी और द बुल के निर्माता भी करण ही हैं।इसके अलावा एक स्पाई कॉमेडी फिल्म में करण अभिनेता आयुष्मान खुराना और सारा अली खान को साथ ला रहे हैं।

 

Share On WhatsApp