छत्तीसगढ़

24-Dec-2018 11:42:33 am
Posted Date

कैशियर से लूट के मामले का हुआ खुलासा : शराब दुकान कर्मियों ने दी थी लूट की घटना को अंजाम

0 13 लाख रुपए से अधिक रकम बरामद 
दुर्ग , 24 दिसम्बर । शराब कलेक्शन एजेंट से 17 लाख की लूट मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि  शहर के ही चार युवकों ने लूट की इस पूरी वारदात को अंजाम दिया । इस मामले में 13 लाख से ज्यादा कैश भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में सभी चार आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से मोटरसाइकिल और लूट की रकम बरामद कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी शासकीय शराब दुकान में कार्य करते थे।
दरअसल पिछले कई दिनों से ये सभी आरोपी कलेक्शन एजेंट की निगरानी कर रहे थे। आरोपियों को एजेंट के कलेक्शन करने का वक्त और रूट मालूम था। उसी आधार पर पूरी वारदात की रूपरेखा तैयार की गयी है। 16 दिसंबर की रात चारों युवक नाकाब बांधकर बाइक पर सवार होकर निकले और दुर्ग के मालवीय नगर के पास सुनसान जगह पर 17 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया।
एसपी संजीव शुक्ला ने तुरंत टीम बनाकर इन्वेस्टिगेशन के निर्देश दिये। सीसीटीवी के आधार पर युवकों की तलाश शुरू हुई। हालांकि युवकों ने नाकाब पहन रखा था, लिहाजा चेहरा तो पहचाना नहीं जा सका, लेकिन युवकों के भागने के लोकेशन के आधार पर युवकों तक पुलिस पुहुंची। संदेह के आधार पर युवकों को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू की गयी, तो आरोपियों ने गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस की टीम ने विभिन्न लोगो से पूछताछ की गई और पूछताछ में कुछ अहम कड़ी सामने आया है कि शासकीय शराब दुकान में कार्य करने वाले कलेक्शन मैनेजर पर रोजना नजर रखते थे उस एंगल में भी पूछताछ की गई जिसके बाद पुलिस को इस मामले को सुलझाने में 7 दिनों के भीतर ही बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने वाले को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

Share On WhatsApp