आज के मुख्य समाचार

11-Jun-2018 9:04:28 am
Posted Date

हाईटेक सेक्स रैकेट पकड़ाया, कोलकाता-मुंबई से बुलाई जा रहीं कालगर्ल

रायपुर। राजधानी पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। ये हाईटेक रैकेट मोबाइल और व्हाट्सएप से संचालित होता था। मोबाइल पर फोटो देखकर लड़कियां पसंद की जातीज्.व्हाट्सएप पर ही कीमत और जगह तय होती और फिर ये पूरा जिस्मफरोशी का रैकेट संचालित होता। रायपुर पुलिस ने बोरियाकला इलाके से सेक्स रैकेट में शामिल 4 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी लड़कियां कोलकाता से आयी हुई है। बोरियाकला के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में ये देहव्यापार का काम हो रहा था।
पुलिस को इस जिस्मफरोशी के गिरोह से पुछताछ में कई चौकाने वाले भी खुलासे हुए है। पुलिस अफसरों के मुताबिक ये लड़कियां पिछले करीब एक महीने से बोरियाकला इलाके में सक्रिय थी। इन लड़कियों की बुकिंग ज्यादातर बाहर के लिए ही किया जाता था। ज्यादातर ये लड़कियां फार्म हाउस और आउटिंग के एरिया में जाती थी, जिसके एवज में ये हजारों से रुपये वसूला करती थी। लड़कियां इसके एवज में ग्राहक से एक वक्त का 4 से 5 हजार रुपये वसूलती थी। इन लड़कियों के ग्राहक में ज्यादातर वो लोग शामिल थे, जो दो दिन का वीकंड मनाते हैं या फिर शनिवार और रविवार की छुट्टी मनाने में बाहर आउटिंग पर जाते हैं वो ज्यादातर इन लड़कियों को लेकर जाया करते थे।
एडिश्नल एसपी विजय अग्रवाल के मुताबिक मुखबिर से मिली सूचना के बाद स्थानीय एक युवक को प्वाइंटर बनाकर भेजा गया था। 2 हजार रुपये देकर भेजे गये उस प्वाइंटर से लड़कियों ने प्री बुकिंग कर ली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उस रैकेट को पकडऩे के लिए जाल बिछाया और लड़कियों को गिरफ्तार कर दिया। पुलिस टीम में आईपीएस प्रो.त्रिलोक बंसल, प्रधान आरक्षक सुभान खान एवं हमराह स्टाफ के साथ रेड कार्यवाही की गयी थी। जहां 01 महिला दलाल एवं 04 लड़कियों को गिरफ्तार कर 8 मोबाईल फोन,61000 रूपये के साथ-साथ हिसाब किताब की डायरी एवं अन्य आपत्ति जनक सामग्री जप्त कर थाना मुजगहन में पीटा एक्ट की धारा 3,4,5 के तहत कार्यवाही की गयी है ।

Share On WhatsApp