छत्तीसगढ़

17-Dec-2018 11:16:15 am
Posted Date

सीएम के शपथ ग्रहण में वीआईपी आगमन को लेकर संशय : कई फ्लाइट हुई नागपुर डायवर्ट

रायपुर, 17 दिसंबर । मौसम में हुए अचानक बदलाव के बाद साइंस कालेज मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह का स्थल बदल दिया गया है। वहीं दूसरी ओर इस समारोह में आने वाले विशिष्टजनों के आने पर भी संशय कायम है। मौसम के अत्यधिक खराब होने के कारण दिल्ली से रायपुर आने वाली फ्लाइट को नागपुर डायवर्ट किया गया है, वहीं कुछ अन्य शहरों से संचालित उड़ान सेवाओं को भी नागपुर डायवर्ट किए जाने की जानकारी है। ऐेसे में राजधानी में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में वीवीआईपी के आगमन को लेकर संशय कायम है। 
छत्तीसगढ़ में हो रहे बेमौसम बारिश ने शपथ ग्रहण समारोह का रंग फीका कर दिया है। पूर्व में दुल्हन की तरह सजकर तैयार साइंस कालेज मैदान में सर्वत्र अफरा-तफरी फैल गई है। खुले मैदान में लगाई गई कुर्सियां भीग चुकी हैं तो वहीं यहां मैदान में चारों ओर बेमौसम बारिश से कीचड़ फैल गया है। मैदान में सर्वत्र फैल चुकी अव्यवस्था को देखते हुए आनन-फानन में समारोह स्थल में बदलाव किया जा रहा है। दूसरी ओर राजधानी में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आ रहे वीआईपी और वीवीआईपी के आगमन को लेकर भी संशय कायम है। मौसम बिगडऩे के कारण राजधानी तक आने वाली कई फ्लाइटों को नागपुर डायवर्ट कर दिया गया है। 
ये फ्लाइटें हुई डायवर्ट :
सूत्रों की माने तो इंडिगो 2757 दिल्ली-रायपुर को नागपुर डायवर्ट किया गया है। इसी तरह जेट एयरवेस 746 दिल्ली-रायपुर को नागपुर,, इंडिगो 384 शमसाबाद-रायपुर को भी नागपुर, इंडिगो 811 इंदौर-रायपुर को शमसाबाद तथा जेट एयरवेस 377 मुंबई-रायपुर को नागपुर डायवर्ट किया गया है। 

Share On WhatsApp