छत्तीसगढ़

14-Dec-2018 12:02:14 pm
Posted Date

अंग्रेजी शराब से भरी ट्रक पलटी

कोरबा 14 दिसम्बर । बांगो थाना अंतर्गत कोरबी चोटिया-कटघोरा चोटिया मार्ग पर बिलासपुर की ओर से बैकुंठपुर कोरिया की ओर जा रही शराब की पेटियां लदी ट्रक क्रमांक सीजी 12 वी 4713 अंनियत्रित होकर पलट गई। 
जानकारी के अनुसार घटना 12-13 दिसंबर की रात घटित हुई। बताया गया कि ट्रक में 500 पेटी अंग्रेजी शराब लदी थी। दुर्घटना का कारण चालक रामनाथ पिता अशोक कुमार 19 वर्ष बिलासपुर की लापरवाही को बताया जा रहा है। ट्रक चालक व परिचालक अनिल पिता सुशील कुमार 17 वर्ष द्वारा गोदाम बिलासपुर से लौटकर बैकुंठपुर कोरिया के लिए रवाना हुए थे। रात्रि में चालक रामनाथ ने शराब का सेवन कर लिया था । नशा और ऊपर से तेज रफ्तार होने के कारण ग्राम मड़ई के पास नेशनल हाईवे 111 की पक्की सडक़ को छोड़ कर बुका वन मार्ग पर्यटन स्थल की ओर वाहन को मोड़ दिया जिससे अनियंत्रित होकर शराब से भरी ट्रक ड्राइवर की ओर पत्थर से टकरा कर पलट गई। चालक व परिचालक को मामूली चोटें आई हैं। 
उक्त शराब से भरी ट्रक के ही पलटने की खबर मिलते गांव के लोगों के अलावा राह चलने वाले एवं दूसरे वाहन में सवार लोगों ने जमकर शराब बटोरी। कोई पेटी ले गया तो कई लोग झोले में शराब भर कर चलते बने। रात से सुबह तक शराब की आधी बोतलें गायब हो गई। सुबह लगभग 10 बजे घटना की सूचना डायल 112 को दिए गए जाने के बाद बांगो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के साथ आबकारी विभाग की अधिकारी पूनम अग्रवाल ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। शराब की शेष पेटियों और बोतलों को सुरक्षित रखवाने के बाद पलटी ट्रक को उठवाने की कार्रवाई की गई। अज्ञात लोग जो शराब ले गए हैं, उनके बारे में पतासाजी कराई जा रही है। 

Share On WhatsApp