छत्तीसगढ़

10-Dec-2018 11:30:06 am
Posted Date

सोनिया गांधी का जन्मदिन मनाया कांग्रेसियों ने

जगदलपुर, 10 दिसंबर । सोनिया गांधी  के जन्मदिवस पर आज शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा संगोष्ठी सहित विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गए। संगोष्ठी कार्यक्रम में सर्वप्रथम श्रीमती गांधी के कांग्रेस के प्रति योगदान के बारे में कांग्रेस जनों ने अपने अपने विचार व्यक्त किये इस गरिमामय कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी बढ़ी संख्या में उपस्थित थे।
ततपश्चात कार्यक्रम में उपस्थित जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस भवन में केक काटकर कांग्रेसियों ने खुशी का इजहार किया। कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम के बाद आस्था निकुंज वृद्धा आश्रम पहुंचकर वृद्धजनों से भेंट कर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने सोनिया गांधी के दीर्घायु की कामना करते हुए फल वितरण किया।
इसके पश्चात महात्मा गांधी बाल कल्याण संस्थान पहुंच कर कांग्रेसियों ने बच्चों के साथ सोनिया गांधी  का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाते हुए उन के बच्चों के बीच समय गुजारा एवं बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना कर इस शुभ अवसर पर फल वितरण किया। आज के इस कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव शर्मा ने श्रीमती सोनिया गाँधी  के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके त्याग तपस्या और बलिदानों को बताया और विगत दिनों हुए राज्य में विधानसभा चुनाव में कांग्रेसियों ने जो एकजुटता का परिचय देकर अपने प्रत्याशी के लिए जीतो? मेहनत की उसके लिए भी सभी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित करते उन्हें बधाई दी।

Share On WhatsApp