छत्तीसगढ़

08-Dec-2018 12:41:54 pm
Posted Date

नौकरी दिलाने के नाम पर 70 हजार की ठगी

जगदलपुर, 08 दिसंबर ।  नौकरी दिलाने के नाम पर 70 हजार रूपए ठगी जगदलपुर, 08 दिसंबर। नौकरी दिलोने के नाम पर 70 हजार रूपए ठगी के नाम पर 70 हजार रूपए ठगी के मामले में ग्राम केशलूर निवासी शंभू मौर्य ने परपा थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए जांच की मांग की है। शंभू मौर्य ने बताया कि उसे एक दैनिक समाचार पत्र के कर्मचारी बताकर लक्ष्मी दास, राज दत्ता और लोकेश देशलहरे 21 फरवरी 2018 को मिले थे। जिन्होंने शंभू का वन विभाग में भृत्य की नौकरी पर लगवाने का झांसा देकर दो लाख रूपए रकम की मांग की।
 इंदिरा स्टेडियम में बुलाकर तीनों लक्ष्मी दास, राज दत्ता और लोकेश देशलहरे ने 70 हजार रूपए लिए। भरोसे में आकर रकम दे दिया, जिसके बदले 50 रूपए के स्टाम्प में तीनों के हस्ताक्षर करवाएं। ताकि नौकरी नहीं दिला पाने की स्थिति में उक्त रकम वापस किया जाए। शिकायत थाने में मिला है। इस पर विवेचना की जा रही है। कुछ लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। बेराजगार होने की वजह से नौकरी के लिए अपनी पैतरिक खेत बेचकर उक्त तीनों को 70 हजार रूपए दिये लेकिन नौकरी नहीं मिली और पैसा भी वापस नहीं किया। 
टीआई परपा सुरेन्द्र बघेल ने बताया कि शिकायत थाने में मिला है इस पर विवेचना की जा रही है। कुछ लोगों के बयान भी दर्ज किये गए हैं। 

Share On WhatsApp