छत्तीसगढ़

03-Dec-2018 11:25:10 am
Posted Date

गोवा में छुट्टियां मनाकर लौटा जोगी परिवार

0-जोगी ने कहा-गठबंधन की सरकार बनेगी 11 तारीख का करें इंतजार
रायपुर, 03 दिसंबर । गोवा में छुट्टियां मनाने के बाद जनता कांग्रेस छग के सुप्रीमो अजीत जोगी अपने परिवार के सदस्यों के साथ सोमवार को वापस रायपुर लौट आए। यहां पहुंचते ही श्री जोगी ने अपने बयान में कहा कि इस बार गठबंधन की सरकार ही बनेगी, बस सभी 11 तारीख को होने वाले मतगणना का इंतजार करें। 
चुनावी की गहमागहमी माहौल के बाद अजीत जोगी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गोवा गए थे। उनके साथ उनकी पत्नी श्रीमती रेणु जोगी, बेटा अमित जोगी एवं उनकी पत्नी श्रीमती ऋचा जोगी भी गये थे। सभी गोवा में तीन दिन रूकने के बाद सोमवार को रायपुर छग पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर पार्टी के लोगों ने पूरे परिवार का स्वागत किया। श्री जोगी ने एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा में कहा कि इस बार प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनेगी। आप सभी 11 दिसम्बर को होने वाले मतगणना का इतंजार कीजिए। फैसला हमारे पक्ष में ही होगा।
ज्ञात हो कि छग में विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान की प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है, वहीं मतगणना व नतीजे 11 दिसम्बर को घोषित किए जाएंगे। प्रदेश की कुल 90 विधानसभा सीटों में 55 पर जनता कांग्रेस और 33 पर बहुजन समाज पार्टी और 2 सीटों पर सीपीआई  ने गठबंधन कर चुनाव लड़ा है। 

Share On WhatsApp