छत्तीसगढ़

01-Dec-2018 1:51:17 pm
Posted Date

नक्सलियों ने किया 4 युवकों का अहपरण, एक की हत्या

० 3 अपहृतों का कोई सुराग नहीं मिला 
बीजापुर, 01 दिसंबर । बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के 25 वर्षीय युवक मासा ताती एवं एक अन्य ग्रामीण का नक्सलियों ने दो दिन पूर्व अपहरण कर लिया। नक्सलियों ने शुक्रवार की रात अपहृत मासा ताती की हत्या कर दी, जबकि दूसरे युवक के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। शव के समीप नक्सलियों ने हत्या के कारण संबंधित कोई परचा नहीं छोड़ा है। इधर, गंगालूर थाना क्षेत्र के पुसनार गांव से भी नक्सली दो लोगों को बंधक बनाकर ले गए हैं।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक गंगालूर थाना क्षेत्र के पालनार निवासी मासा ताती एवं एक अन्य ग्रामीण को नक्सली दो दिन पहले बंदूक की नोक पर गांव से अगवाकर ले गए थे। शनिवार सुबह मासा की लाश गांव के बाहर मुख्य सडक़ पर पड़ी मिली। बताया गया है कि मासा पहले जेसीसी का कार्यकर्ता था, लेकिन कई दिनों पहले उसने पार्टी छोड़ दी थी। मासा की हत्या का कारण अज्ञात है। दूसरे युवक के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। ग्रामीणों के मुताबिक इस वारदात से गांव में दहशत का माहौल है। 
इधर, गंगालूर थाना क्षेत्र के ही पुसनार गांव से भी दो लोगों को नक्सली बंधक बनाकर ले गए हैं। इस घटना की पुष्टि एसपी मोहित गर्ग ने की है। 
उल्लेखनीय है कि चुनाव से पहले नक्सलियों ने गंगालूर के बद्देपारा से दो ग्रामीणों को अगवा  किया था और इनमें से एक ग्रामीण लमड़ी की मुखबिरी के शक में हत्या कर, दूसरे को मारपीट कर रिहा कर दिया था। 

 

Share On WhatsApp