छत्तीसगढ़

27-Nov-2018 12:42:34 pm
Posted Date

नक्सलियों ने कांग्रेस नेता को उतारा मौत के घाट

जगदलपुर, 27 नवंबर । छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में आज दोपहर नक्सलियों ने एक कांग्रेस नेता दीपक फरसा की धारदार हथियार से निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।
सूत्रों के मुताबिक जांगला थाना क्षेत्र के ग्राम इनगुम निवासी 24 वर्षीय कांग्रेस नेता दीपक फरसा को विधानसभा चुनाव में पार्टी का प्रचार-प्रसार के चलते मौत के घाट उतारा गया है। बताया जा रहा है कि दीपक आज दोपहर खाना खाकर अपने घर पर आराम कर रहे थे, तभी अचानक उनके घर पर 10-15 हथियार बंद वर्दीधारी नक्सली आ धमके। नक्सली बंदूक की नोक पर उसे अगवा कर जंगल की ओर ले गए। एक घंटे बाद गांव के बाहर सडक़ पर उसका शव बरामद हुआ। दीपक से बुरी तरह मारपीट के बाद कुल्हाड़ी से गला रेतकर हत्या की गयी है। 
गौरतलब है कि नक्सलियों ने चुनाव पूर्व ही राजनीतिज्ञों को विधानसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लेने की धमकी दी थी, लेकिन दीपक ने चुनाव प्रचार में बढ़-चढकऱ हिस्सा लिया था। 
हालांकि ये घटना रविवार को ही हुई थी, लेकिन इसकी सूचना आज पुलिस को मिली है। पुलिस ने आज सुबह मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Share On WhatsApp