मनोरंजन

18-Nov-2018 11:08:20 am
Posted Date

...तो अब खुशी से मरने को भी तैयार हैं मौनी रॉय

गोल्ड के साथ हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकीं ऐक्ट्रेस मौनी रॉय का कहना है कि आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद अब वह खुशी से मर सकती हैं।
आरएसएच ग्लोबल की नई ब्रैंड ऐंबैसड बनीं मौनी ने कहा, मैं उनके (अमिताभ) साथ शूटिंग करने के बाद खुशी से मर सकती हूं। फिल्म में उनके साथ काम करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। बता दें कि मौनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार अमिताभ के साथ काम कर रही हैं।
अमिताभ द्वारा फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई सलाह देने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, नहीं, उन्होंने कोई खास सलाह नहीं दी क्योंकि अयान मुखर्जी सेट पर थे लेकिन बिग के साथ काम करते हुए मैं ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रही थी।
उन्होंने कहा, मैं उनके चेहरे को देखते हुए सोच रही थी कि भगवान ने क्या मौका दिया है क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वह दिग्गज हैं, इसलिए उनके साथ काम के दौरान खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी।
करण जौहर की ब्रह्मास्त्र क्रिसमस 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे ऐक्टर्स महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

Share On WhatsApp