मनोरंजन

10-Nov-2018 11:21:04 am
Posted Date

यहां फेरे लेंगे दीपिका-रणवीर, लाखों में है एक दिन का किराया

-काफी समय से सुर्खियों में चल रही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी अब मुकम्मल होने जा रही है. दोनों 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. दोनों शादी के लिए इटली रवाना भी हो चुके हैं. दोनों इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे. खबरों के मुताबिक यहां के आलीशान विला डेल बालडियानेलो में दोनों की शादी होगी. शादी में तकरीबन 30 मेहमानों के शरीक होने की खबरें हैं जिनकी यहां पर खास मेहमान नवाजी होगी.

लाखों में है एक दिन का किराया, यहां फेरे लेंगे दीपिका-रणवीरकाफी समय से सुर्खियों में चल रही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी अब मुकम्मल होने जा रही है. दोनों 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. दोनों शादी के लिए इटली रवाना भी हो चुके हैं. दोनों इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे. खबरों के मुताबिक यहां के आलीशान विला डेल बालडियानेलो में दोनों की शादी होगी. शादी में तकरीबन 30 मेहमानों के शरीक होने की खबरें हैं जिनकी यहां पर खास मेहमान नवाजी होगी.
 

लाखों में है एक दिन का किराया, यहां फेरे लेंगे दीपिका-रणवीर

 

अपनी भव्यता और मोहकता की वजह से ये होटल काफी महंगा भी है. इस होटल का किराया 8.5 लाख रुपये से लेकर 25 लाख रुपये प्रतिदिन तक है. यह कपल 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेगा. दोनों शादी के बाद वापस भारत आकर दो बड़ी रिसेप्शन पार्टी रखेंगे. एक पार्टी बेंगलुरु में होगी जबकी दूसरी पार्टी के मुंबई में होने की खबरें हैं

Share On WhatsApp