मनोरंजन

05-Nov-2018 9:10:25 am
Posted Date

सुजैन खान और ऋतिक रोशन को फिर से साथ देखना चाहते है : पिता संजय खान

सुजैन खान और ऋतिक रोशन को अलग हुए लंबा वक्त बीत चुका है. मगर दोनों को अभी भी कई मौकों पर साथ में देखा जाता रहा है. अलग होने के बाद भी दोनों साथ में अपने बच्चों की परवरिश करते हैं. सुजैन के पिता और एक्टर संजय खान ने अपनी बायोपिक द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ लॉन्च की. इसमें उन्होंने अपने जीवन से लेकर फिल्मों से जुड़ी कई सारी बातें शेयर कीं. एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बेटी सुजैन और ऋतिक के रिश्तों पर खुल कर बातें की. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने डिवोर्स और रिलेशनशिप के विषय में बात करते हुए कहा- ये दुखद है. शादी को अब उस तरह से सेलिब्रेट नहीं किया जाता जैसा पहले किया जाता था. एक समय ऐसा था जब शादी जन्म-मरण का हिस्सा होती थी.

क्रिश 3 के 5 साल पूरे, ऋतिक ने शेयर किया मेकिंग वीडियो

इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी सुजैन खान के बारे में भी बातें की. उनके विचारों से साफ झलक रहा है कि सुजैन और ऋतिक के टूटे रिश्ते से वे खुश नहीं हैं और दोनों को फिर से एक बार साथ देखना चाहते हैं.मैं युवाओं को ये सलाह देता हूं कि वे अपने रिश्ते को जितना बेस्ट हो सकें निभाएं. रिश्तों पर अंतिम संभावनाओं तक काम करें. जब हम लोग अपने समय में कर सकते हैं तो आप इस समय में क्यों नहीं कर सकते.

7 खुलासे: इस शो की वजह से संजय खान को करानी पड़ी थीं 73 सर्जारियां

 

संजय ने कहा- मुझे पता है कि डिवोर्स किसी भी इंसान को तोड़ कर रख देता है. मैंने आज तक अपनी बेटी से ये नहीं पूछा कि ऋतिक से अलग होने की वजह क्या थी. अच्छी चीज ये है कि ह्रेहान और ऋदान पर सुजैन और ऋतिक के अलग होने का नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा है.मैं ऋतिक और अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं. उनके अलग होने का कोई कारण होगा. मगर मुख्य बात ये है कि वे आज बी अच्छे दोस्त हैं. साथ ही वे समय समय पर अपने बच्चों का भी खयाल रखते रहते हैं.

ऑटोबायोग्राफी लॉन्च के वक्त भावुक हुए संजय खान, पहुंचे ये सितारे

जब लोग मुझसे कहते हैं कि ऋतिक अब मेरे दामाद नहीं हैं तो मैं जवाब में कहता हूं- ऋतिक के साथ अभी भी मेरा अच्छा रिलेशनशिप है. ने मेरे नातियों के पिता हैं. इस सच्चाई से कभी इंकार नहीं किया जा सकता. मैं अभी भी ये उम्मीद रखता हूं कि वे फिर से एक हो जाएंगे.

Share On WhatsApp