राज्य

23-Jun-2019 2:02:13 pm
Posted Date

वयोवृद्ध दंपति-नौकरानी की गला रेत कर हत्या

नईदिल्ली,23 जून । राजधानी दिल्ली के बसंत विहार में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां एक वयोवृद्ध दंपति और नौकरानी की गला रेतकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रविवार सुबह साउथ वेस्ट दिल्ली में तीनों का शव उनके ही अपार्टमेंट में मिला है, सूचना मिलने पर पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंच गई और अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग विष्णु माथुर सीजीएचएस से रिटायर हुए थे, जबकि उनकी पत्नी शशि माथुर एनडीएमसी से रिटायर हुई थीं। वहीं नौकरानी का नाम खुशबू नौटियाल है। शक है कि बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या के पीछे चोरी या लूट की आशंका है। दंपति नौकरानी के साथ यहां पर अकेले ही रहते थे। इलाके निवासियों ने बताया कि घर के बाहर भी काफी खून पड़ा है और घर के अंदर से कोई जवाब नहीं दे रहा है। पुलिस अब घर के सामान की तलाशी ले रही है साथ ही दंपति के परिवार के सदस्यों से भी संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। 
गौर हो कि इससे पहले शनिवार को दो जगहों से मर्डर की घटनाएं सामने आई थीं। पहला मामला महरौली का था। वहां शख्स ने पत्नी और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी थी। दूसरा मामला द्वारका का था। वहां ब्लाइंड म्यूजिक टीचर और उनकी पत्नी की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। दोनों की गर्दन और पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं। 

Share On WhatsApp