राज्य

20-Jun-2019 1:11:35 pm
Posted Date

शादी के बंधन में बंधी तृणमूल सांसद नुसरत जहां

कोलकाता ,20 जून । तृणमूल की नवनिर्वाचित सांसद और बंगाली फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां शादी के बंधन में बंध चुकी है। उन्होंने तुर्की के बोडरम में कोलकाता के मशहूर कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ 19 जून को हिन्दू-रीति रिवाज से शादी कर ली है। शादी की पहली तस्वीरें निखिल और नुसरत ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं। शादी में दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शरीक हुए। 
नुसरत ने शादी के मौके पर मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी का लंहगा पहना था। वहीं निखिल ने भी सब्यसाची की डिजायन की हुई शेरवानी पहनी थी। नुसरत जहां की शादी के दौरान उनकी खास दोस्त, बांग्ला ऐक्ट्रेस और जाधवपुर से टीएमसी सांसद मिमि चक्रवर्ती भी मौजूद रहीं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तुर्की से अपनी तस्वीर भी शेयर की है। बताया जा रहा है कि यह शादी बेहद निजी तरीके से की गई थी और इसमें नुसरत और निखिल के परिवार के अलावा केवल कुछ नजदीकी मित्र ही शामिल हुए थे। 
बता दें 29 साल की नुसरत निखिल के कपड़ा श्रृंखला का चेहरा रही हैं। नुसरत जहां ने साल 2010 में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतकर अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। निखिल जैन और नुसरत जहां की मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। उसके बाद से दोनों की मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया। जल्द ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। 

Share On WhatsApp