व्यापार

02-Nov-2018 9:13:03 am
Posted Date

OnePlus 6T 30 नवंबर को हो सकता है लॉन्च

 OnePlus ने हाल ही में 2018 के अपने दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को लॉन्च किया था। OnePlus 6 की तरह नए वनप्लस 6टी स्मार्टफोन को मिरर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक रंग में उतारा गया है। लेकिन वनप्लस के पिटारे में कुछ और भी है। इंटरनेट पर लीक हुई जानकारियां तो यही इशारा करती हैं कि OnePlus 6T के थंडर पर्पल वेरिएंट पर काम चल रहा है और इसे महीने के आखिर तक पेश किया जाएगा, लेकिन सीमित संख्या में। याद रहे कि OnePlus 6 के सिल्वर व्हाइट और मार्वल एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन वेरिएंट मार्केट में उतारे गए थे।
न्यू यॉर्क में OnePlus 6T के ग्लोबल लॉन्च के बारे में रेडिट पर पोस्ट किए गए थ्रेड में ऑरिजनल अपलोडर के स्क्रीनशॉट से वनप्लस 6टी के थंडर पर्पल वेरिएंट का खुलासा हुआ है। यह वनप्लस के सब्मिट ए टिकट पेज के ड्रॉप डाउन में मौज़ूद था। लिस्टिंग को बाद में हटा लिया गया। अब यह वनप्लस 6टी को सिर्फ मिरर ब्लैक और मिडनाइनट ब्लैक रंग में दिखाता है।

वहीं, ट्विटर पर एक जवाब में Alexander Spengler ने कथित अमेज़न जर्मनी की लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें OnePlus 6T Thunder Purple वेरिएंट के प्री-ऑर्डर का ज़िक्र है। लिस्टिंग के मुताबिक, जर्मनी में इस कलर वेरिएंट की बिक्री 30 नवंबर 2018 से शुरू हो सकती है। इसे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 579 यूरो (करीब 48,300 रुपये) है। यही दाम बाकी दो कलर वेरिएंट का भी है।
फिलहाल, हमें थंडर पर्पल वाले वेरिएंट के लुक के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं पता है। संभव है कि लॉन्च नज़दीक आने पर स्थिति और साफ हो जाए। यह भी नहीं पता है कि इस वेरिएंट को भारत लाया जाएगा या नहीं, लेकिन कंपनी की पुरानी रणनीति तो इसके भारत में भी लाए जाने की उम्मीदों को जगाती है। सिर्फ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया OnePlus 6 Marvel Avengers Edition वेरिएंट मिडनाइट ब्लैक रंग वाले वर्ज़न से 1,000 रुपये महंगा था। हम वनप्लस 6टी के थंडर पर्पल वेरिएंट के साथ भी कुछ ऐसी ही बढ़ोतरी की उम्मीद कर सकते हैं।

Share On WhatsApp