राज्य

08-Jun-2019 12:28:54 pm
Posted Date

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

अनंतनाग,08 जून। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की सूचना है. दोनों ओर से फायरिंग जारी है. अभी तक की सूचना के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. मुठभेड़ को  देखते हुए लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील की जा रही है. अभी इस बात की सूचना नहीं मिली है कि इलाके में कितने आतंकी छुपे हुए हैं.
जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से लागातार फायरिंग की आवाज सुनी जा रही है. भी तक की सूचना के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है.
गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार को ईद मनाने छुट्टी पर घर आए प्रादेशिक सेना के एक जवान की संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने कहा कि कुछ अज्ञात बंदूकधारी गुरुवार शाम अनंतनाग जिले के सदुरा गांव में मंजूर अहमद बेग के घर आए और उन्हें गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल बेग को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बेग पास के शोपियां जिले में तैनात थे और राष्ट्रीय राइफल्स की 34 बटालियन से जुड़े थे.

Share On WhatsApp